सोमवार को अभिनेता भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी 27 साल की हो गईं। भाग्यश्री ने अवंतिका को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरें पोस्ट करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, ‘बेटियों! जब आपका दिल आपके बाहर चलता है, तो आप केवल अपनी सांस रोक सकते हैं, क्योंकि आपका जीवन पहले ही उड़ान भर चुका है। जन्मदिन मुबारक हो जानेमन @avantikadassani। आपके सपने उड़ें और आप ऊंची उड़ान भरें। हमेश खुश रहो (हमेशा खुश रहो)।”

अभिनेता रोहित रॉय की पत्नी मानसी जोशी रॉय ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “प्रिय अवंतिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसके सभी सपने सच हों।” एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डियर अवंतिका।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सुंदरता उसकी मां की तरह है।” एक ने कहा, “सुंदर जोड़ी।मां की तरह बेटी।” वहीं एक ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे अवंतिका वो खूबसूरत पल। इस साल आपके सभी सपने सच हों।”

भाग्यश्री ने 1989 में सलमान खान के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था और भाग्यश्री को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण श्रेणी में उनकी भूमिका के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

भाग्यश्री बाद में कई स्वतंत्र फिल्मों जैसे शोट्रू ढोंगशो और उथैले घोंघता चंद देखले में दिखाई दीं। उन्हें हमको दीवाना कर गए, रेड अलर्ट: द वार विदिन और सीताराम कल्याण जैसी फिल्मों में भी देखा गया था।