मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू ने अपना सिर झुकाया और नमस्ते (हाथ जोड़कर अभिवादन) किया क्योंकि एक पपराज़ो ने उसे भारत को गौरवान्वित करने के लिए कहा था। इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो ने मुंबई एयरपोर्ट पर हरनाज़ का एक वीडियो साझा किया।

हरनाज संधू ने हरे और सफेद रंग का साटन आउटफिट पहना था और इसे गोल्डन कलर की हील्स के साथ पेयर किया था। उसने अपने बालों को ढीला रखा, एक मुखौटा और एक चेहरा ढाल भी पहना था। जैसे ही उसे तस्वीरों के लिए पोज़ देने के लिए कहा गया, एक पैपराज़ो ने उससे कहा, “मैम, ऐसे ही हमरा देश का नाम रोशन करो (मैम, भारत को इसी तरह गौरवान्वित करती रहो)।”

हरनाज़ ने तुरंत अपना सिर झुकाया और नमस्ते के साथ जवाब देते हुए अपने हाथ जोड़ लिए। उसने यह भी कहा, “धन्यवाद।” बाद में, उसने अपना मुखौटा और ढाल उतार दिया, पपराज़ी और प्रशंसकों को लहराया। उन्होंने उन प्रशंसकों को फ्लाइंग किस भी दिए जो उनका नाम पुकारते थे।

हरनाज संधू ने भी लोगों पर हाथ हिलाया.
21 साल की इस 21 वर्षीया ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया। भारत ने इससे पहले 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के साथ दो बार ताज जीता था।

पिछले महीने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए हरनाज ने बॉलीवुड में फिल्में करने की बात कही थी. “मैं खुद को वहां देखने की उम्मीद करती हूं क्योंकि वह हमेशा से मेरा जुनून रहा है, लेकिन मैं एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बनना चाहती। मैं एक ऐसी अभिनेत्री बनना चाहती हूं, जो बहुत प्रभावशाली हो, जो मजबूत चरित्रों को चुनती है जो महिलाओं के बारे में कलंक और रूढ़ियों को तोड़ती हैं। और वे सब क्या कर सकते हैं,” हरनाज ने एएनआई को बताया। हरनाज के पास पहले से ही दो आने वाली पंजाबी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

हरनाज ने यह भी कहा, “अपने जुनून- मॉडलिंग और अभिनय के अलावा, मुझे बागवानी का बहुत शौक है क्योंकि मैं हमेशा प्रकृति के करीब रहा हूं, और मुझे खाना पकाने में भी मजा आता है। इसलिए मैं सिर्फ एक और सामान्य हूं, एक देसी लड़की की तरह, मैं कहो। मुझे दूसरों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है क्योंकि मुझे दूसरों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, और यह जीवन है – जब हम एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे से सीखते हैं।”