उपभोक्ताओं ने खोली राशन डीलर की पोल, नहीं मिल रहा था पूरा राशन|

गाज़ियाबाद के डासना क्षेत्र के आकाश नगर इलाके में राशन डीलर द्वारा कम राशन वितरित किए जाने का मामला प्रकाश में आया हैं ! जिसके बाद इलाके की जनता ने राशन डीलर के खिलाफ आवाज उठाई और बताया कि राशन डीलर उन्हें राशन 4 किलो ही देता हैं, जबकि कंप्यूटर में उनका राशन 5 किलो चढ़ाया जाता हैं !

आपको बता दें कि डासना क्षेत्र के आकाश नगर निवासी राशन उपभोक्ताओं का आरोप है कि राशन डीलर विमल कुमार उन्हें एक किलो कम राशन देता हैं और कंप्यूटर में उनका राशन पूरा चढ़ाया जाता हैं ! राशन उपभोक्ताओं का कहना है कि उन्हें एक व्यक्ति को तीन से चार यूनिट राशन दिया जाता हैं, जबकि सरकार एक व्यक्ति को पांच यूनिट राशन देती हैं !

दरअसल, राशन डीलर विमल कुमार से आहत उपभोक्ताओं ने मीडिया कर्मियों के सामने राशन डीलर की सारी करतूत बताइए और राशन डीलर के खिलाफ नाराजगी जाहिर करी और कहां की राशन डीलर उनका हक मार रहा हैं ! वहीं दूसरी तरफ जब राशन डीलर विमल कुमार से मीडिया कर्मियों ने बात की तो वह हड़बड़ा गए और कैमरे के सामने से भागते नजर आए ! साथ ही राशन डीलर के ऑपरेटर आरिफ ने जानकारी देते हुए बताया कि एक रोशन उपभोक्ता को 3 से 4 यूनिट राशन दिया जाता हैं ! लेकिन, राशन डीलर ऑपरेटर से कंप्यूटर में पांच यूनिट की एंट्री करवाता हैं ! अब देखना यह है कि राशन डीलर के खिलाफ जिला पूर्ति अधिकारी की ओर से कोई कार्रवाई होती हैं या फिर नहीं यह बड़ा सवाल हैं ?