तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से ‘चरित्र प्रमाण पत्र’ की जरूरत नहीं है। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने गोवा में एक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की, जहां वह २०२२ में विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय दौरे पर हैं ।

भाजपा पर अपना हमला जारी रखते हुए बनर्जी ने कहा कि वह चाहती हैं कि पार्टी ‘ गोवा में खत्म ‘ हो और पश्चिमी राज्य में सत्तारूढ़ व्यवस्था को हराने के लिए सभी को एक साथ आने पर भी जोर दिया । “मैं आप का मुकाबला करने के लिए नहीं आया था, मैं नहीं चाहता कि बाहरी लोगों को गोवा नियंत्रण.. । मैं भी एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखता हूं, मैं ब्राह्मण हूं। मुझे भाजपा से चरित्र प्रमाण पत्र लेने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिया और एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह हिंदू भजन का जप करते हुए नजर आ रही थीं । “मैं अपने प्रिय Goans के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं और हमारे सुंदर देश के लोगों के लिए.. । आओ, हमें एकजुट होकर सभी विभाजनकारी ताकतों से लड़ना चाहिए और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरूआत की है! ” बनर्जी ने वीडियो के साथ ट्वीट किया ।