आदित्य सील ने पिछले महीने अपनी शादी के बाद पैपराज़ी द्वारा अनुष्का रंजन को ‘ भाभी जी (भाभी जी) ‘ कहलाने के बारे में खोला । उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अभी भी उन्हें अपनी पत्नी के रूप में संबोधित करने में असमर्थ हैं क्योंकि ‘ यह अभी भी नहीं डूबा है।

इस कपल ने चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 22 नवंबर को परिणय सूत्र में बंधे । शादी में आलिया भट्ट, वाणी कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, भूमि पेडनेकर और मसाबा गुप्ता समेत कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। इस कपल ने चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 22 नवंबर को परिणय सूत्र में बंधे । शादी में आलिया भट्ट, वाणी कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, भूमि पेडनेकर और मसाबा गुप्ता समेत कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अनुष्का को ‘ भाभी जी ‘ कहने वाले पैपराजी के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा, ‘ वह ‘ ये तुमहारा भाई कब से बान गया (जब से वह आपका भाई बन गया था) चिल्ला रहा है ।

उंहोंने कहा, “मैं अभी भी उसे डब्ल्यू शब्द अभी तक नहीं कह सकते, यह अभी भी अंदर नहीं डूब गया है । मुझे लगता है कि वह अभी भी मेरी प्रेमिका है जो मैं सिर्फ साथ में रह रहा हूं। जब आदित्य और अनुष्का इस महीने की शुरुआत में ताप के प्रीमियर के लिए एक साथ पहुंचे तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें ‘ भाभी जी ‘ के रूप में संबोधित किया और उन्हें एक साथ पोज देने के लिए कहा । घटना से वीडियो उसे अविश्वास में हिला और उसे हंसी में बाहर फोड़ दिखाया।

आदित्य और अनुष्का ने अपने माता-पिता के रूप में एक ही इमारत में एक घर खरीदा और अब वहां रहते हैं । उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्हें बस ऐसा लगता है जैसे उनके घर का ‘ विस्तार हो गया ‘ । “हम सब एक साथ बाहर लटका । मेरा कुत्ता भी आगे-पीछे चला जाता है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए अधिक आदर्श और खुशहाल स्थिति नहीं हो सकती थी ।