अमेठी में कल पुरानी रंजिश में हुई मारपीट में 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे जिसमें बुरी तरह से पांच घायलों को सीएचसी अमेठी के डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर किया था जहां इलाज के दौरान आज एक घायल विपिन सिंह पुत्र वंश बहादुर सिंह उम्र लगभग 28 वर्ष की मौत हो गई।

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के थौरा गांव का है। कल सुबह रास्ते व खेत के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले थे जिसमें बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी बुरी तरह से पीटा गया था। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान घायल विपिन सिंह की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम होकर जैसे ही थौरा गांव पहुंचा, परिजनों के साथ ग्रामीणों ने अमेठी धम्मौर मार्ग पर पड़ने वाले थौरा में सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी शव का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा।

मौके पर सीओ अमेठी अर्पित कपूर व एसडीएम अमेठी भारी पुलिस बल के साथ डटे हैं। परिजन जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं लेकिन अभी तक मौके पर कोई उच्चाधिकारी नहीं पहुंचा है शांति व्यवस्था कायम करने के लिए गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है घायलों में अभी भी एक की हालत गंभीर है बाकी का इलाज चल रहा है।