राजेश सोनी – अमेठी

जहाँ बीते 16 अक्टूबर को दलित युवक को अगवा कर पिटाई करने और सामूहिक अप्रक्रितिक यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया है घटना की लिखित तहरीर और पिटाई से जख्मी युवक का वीडियो शोसल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है हालांकि रामगंज थाना और चौकी पुलिस मामले से पूरी तरह अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

मामला रामगंज थाना क्षेत्र के रामगंज कस्बे से सम्बंधित है। जहां पीपरपुर थाना क्षेत्र के निवासी दलित युवक को घर जाते समय अगवा कर पहले तो दबंग युवकों द्वारा जमकर पिटाई की गई फिर नहर के पास बने सुनसान मकान में लेजाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया । पीड़ित ने इलाज के बाद सही होने पर 23 अक्टूबर को रामगंज थाने में लिखित तहरीर दी ।

पीड़ित का आरोप है कि बीते 16 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे एक दुकान पर काम करके अपने घर जा रहा था । पीपरपुर थाना से कुछ दूर आगे पहुंचा तभी बाईक सवार चार लोग पहुंचे और उसे जबरन बाईक पर बैठा लिया और उसे रामगंज बाजार में ले आये जहां उसे लात घूंसा से खूब मारा उसके बाद नहर पर एक मकान के पास ले गए। और उसके साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

जिनमें 3 युवक रामगंज कस्बा निवासी है और वह एक युवक को नही पहचान सका । चारों लोगों ने जबरन आप्रक्रितिक दुराचार किया।पीडि़त का आरोप है कि वह कराहता रहा लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा मनमानी करने के बाद किसी ने कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी दी पीडित का कहना है कि हालत काफी खराब होने से वह अभी तक इलाज करा रहा था।पीडि़त का कहना है कि उसने रामगंज पुलिस को तहरीर दी है।फिलहाल इस पूरे मामले से रामगंज थाना व चौकी पुलिस अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।जबकि सूत्रों के मुताबिक आरोपियों में से एक को पुलिस ने शनिवार को ही हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस अभी मामले को सुलह समझौता कराने के प्रयास में लगी है।