राजेश सोनी-अमेठी

जनपद के कस्बा जायस में बुधवार को एसपी अमेठी दिनेश सिंह पहुंच कर नवरात्रि को देखते हुए स्थिति का जायजा लिया , व अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

मुस्लिम समुदाय के लोगों से बात किया दुर्गा पूजा दशहरा 12 रवि अव्वल को लेकर लोगों से यह अपील की कोविड-19 को देखते हुए सभी लोग त्योहार मनाए शांतिपूर्वक।

बताते चले कि इस समय देश मे नवरात्रि का पावन समय चल रहा है , जहां कई जगहों पर पंडाल सजाकर माँ दुर्गा की भव्य मूर्ति रख कर भक्त पूजा अर्चना करते है , पिछले वर्ष कोरोना की महामारी के चलते शासन की जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए नवरात्रि को घर पर ही सकुशल मनाने की सरकार ने लोगो से अपील की थी , लेकिन इस वर्ष कुछ शर्तों के साथ खुली छूट पाकर भक्तों ने हरवर्ष की भांति फिर से माँ दुर्गा की आराधना करने में जुट गए है , जिसको देखते हुए शनिवार को जायस कस्बे में खुद एसपी ने कमान अपने हाथ मे लेते हुए कस्बे भर में भ्रमण करते हुए लोगो से रूबरू हुए ।

कस्बा पहुँच कर लोगो से अपील करते हुए कहा कि आप लोग शांति पूर्ण ढंग से नवरात्रि को मनाए व किसी भी प्रकार का आपसी सौहार्द न बिगड़ने पाए व जिस किसी व्यक्ति ने माहौल खराब करने की कोशिश की उसके ऊपर कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी । इस मौके पर कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मिश्रा , चौकी इंचार्ज सैदाना संजय राय , एसआई शिवबख़्स सिंह , एसआई नंदराम , एसआई बीएल रावत , काo सचिन , काo पवन पंकज सहित दर्जनों पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।