मेहुल राठोड-संवाददाता

12 विधायक बीजेपी संपर्क में: भाजपा नेता का बयान महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े उथल-पुथल का संकेत।
शिवसेना के 12 विधायक बीजेपी के संपर्क में: लोनीकर बोले- महाराष्ट्र में कई बदलाव होने हैं : बबनराव लोनिकर साब हाल ही में शिवसेना छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है।

महाराष्ट्र : भाजपा और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोनीकर ने शुक्रवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ शिवसेना के 12 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। उन्होंने राज्य में बदलाव की भविष्यवाणी की। कांग्रेस और एन.सी.पी. के साथ गठबंधन में चल रही शिवसेना ने लोनिकर के दावे को खारिज करते हुए कहा कि विपक्षी दल राज्य में सत्ता में आने का सपना देख रहा है।

लोनीकर ने यह दावा नांदेड़ जिले की देगलुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुभाष साबने के समर्थन में एक रैली के दौरान किया। सबने को प्रमोट करने के लिए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता राव साहब दानव और पार्टी नेता आशीष शेलार भी देग्लुर में हैं। साब हाल ही में शिवसेना छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

साब देगलूर और मुखेद विधानसभा सीटों से तीन बार विधायक रह चुके हैं। लोनीकर ने कहा कि महाराष्ट्र में कई बदलाव होने हैं। मौजूदा सरकार में मतदाताओं को बीजेपी के सुभाष सबने को जीताना चाहिए. हम राज्य में बदलाव दिखाएंगे। शिवसेना के 12 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं।

लोनीकर के दावे पर शिवसेना के प्रवक्ता मनीष कायंडे ने मुंबई में कहा कि उनके बयान में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में सत्ता में आने का सपना देख रही है। वह अब 80 जिला परिषद सीटों के लिए उपचुनाव का सपना देख रहे हैं। यह देखने कि बात है की नवंबर 2014 में भाजपा और शिवसेना के रास्ते अलग हो गए थे। इसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई।