मेहुल राठोड-संवाददाता

पानसर में बोले अमित शाह, कहा “नरेंद्र मोदी 2024 में भी देश के प्रधान मंत्री होंगे”
गांधीनगर जिले के पानसर गांव से 10 करोड़ रुपये से अधिक के प्रजालक्षी कार्यों का ई-लोकार्पण

गांधीनगर,गुजरात ता. 9 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पानसर गांव से गांधीनगर जिले के विभिन्न गांवों में 10 करोड़ रुपये से अधिक के ई-लोकार्पण कार्यों का उद्घाटन किया, पानसर गांव में पुनर्निर्मित झील का उद्घाटन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया, उन्होंने झील का भ्रमण किया साथ ही जीर्णोद्धार के बाद झील कैसी दिखेगी, इसकी भी जानकारी ली। उन्होंने झील के पास बाबा रामदेव मंदिर के दर्शन भी किए, उन्होंने उनसे मिलने आए ग्रामीणों का अभिवादन भी किया। साथ ही गांव के बुजुर्गों समेत युवाओं से पूछा कि क्या उन्हें टीका लगाया गया है। साथ ही सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने जनसेवा का भार उठाया है, देश में 60 करोड़ लोगों के बैंक खाते खोले हैं। साथ ही 13 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन, 10 करोड़ घरेलू शौचालय, कई गांवों को बिजली कनेक्शन दिया गया है और 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपये

का स्वास्थ्य कवर दिया गया है. 2024 में भी श्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होंगे। ये किसी भी काम को पूरा करने का अभिमान अपने चेहरे पर नहीं आने देते। वे तुरंत दूसरे काम पर विचार करने लगते हैं।

पानसर गांव में झील के जीर्णोद्धार के संबंध में अमित शाह ने कहा कि “कल इस गांव की झील का वीडियो लें और फिर मार्च में इस झील के काम का वीडियो लें. आप विकास को जानेंगे। सरोवर में रोशनी होगी, स्नैक लॉरी बाहर खड़े हो सकेंगे, लोगों को रोजगार भी मिलेगा, इसे पर्यटन स्थल के रूप में भी विकसित किया जाएगा” ।