बॉलीवुड के किंग खान कहे जानेवाले एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेजा गया हैं। खबरों के मुताबिक आपको बता दे कि ताजा मिल जानकारी सामने आया है कि  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी के जांच एजेंसी ने पढ़ने के लिए विज्ञान की किताब दी। बता दे कि इस किताब की मांग खुद आर्यन खान ने की थी।

आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी सामने आई हैं। यही नहीं बल्कि किंग खान के बेटे आर्यन खान और बाकी आरोपियों को एनसीबी मुख्यालय के पास राष्ट्रीय हिंदू  रेस्टोरेंट का ही खाना रोजाना खिलाया जा रहा है। ऐसा इसलिए किया जा रहा हैं क्योंकि एनसीबी के कार्यालय परिसर के अंदर घर का खाना खाने की अनुमति नहीं है।

वही आपको बता दे कि इसी बीच आर्यन खान और अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए गांधी नगर की एक लेबोरेटरी में भेजा गया है। दरअसल आपको बता दे कि एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में मंगलवार को एनसीबी ने इस मामले में और चार लोगों को हिरासत में लिया हैं | जानकारी के लिए बता दे कि यह सभी दिल्ली के एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के कर्मचारी हैं। बता दे कि इससे पहले शनिवार को गोवा जानेवाले जहाज पर ड्रग रोधी एजेंसी ने छापा मारकर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

इस मामले के सिलसिले में मुंबई के एस्प्लेनेड की मजिस्ट्रेट अदालत ने चार और आरोपियों को 11 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। वही मंगलवार को इन्हें मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे हॉस्पिटल भेजा गया हैं |