राठोड मेहुल-संवाददाता

दो आईएएस अधिकारी, सूचना निदेशक अशोक कालरिया और सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (एसपीआईपीए) के उप महानिदेशक जी.एच. खान आज सेवानिवृत्त हुए

सूचना निदेशक का अतिरिक्त प्रभार डी.पी.देसाई और स्पिपा का अतिरिक्त प्रभार के.सी संपत को सोपा गया।

अहमदाबाद : गुजरात में दो आईएएस अधिकारी, सूचना निदेशक अशोक कालरिया और सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (एसपीआईपीए) के उप महानिदेशक जी.एच. खान सेवानिवृत्त हो गए हैं। सूचना निदेशक का अतिरिक्त प्रभार उनकी जगह रजिस्ट्रार ऑफ को. ऑपरेटिव सोसाइटी, गांधीनगर डी.पी. देसाई और स्पिपा के उप महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार गुजरात लवलीहुड प्रमोशन कंपनी लिमिटेड, गांधीनगर के के.सी.संपत को सोपा गया है।

सूचना निदेशक अशोक कलारिया जो सेवानिवृत्त हो रहे हैं, को सूचना परिवार द्वारा हार्दिक विदाई दी गई और सेवानिवृत्त व्यक्ति के परिवार के साथ स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना की, उन्हें शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

सूचना निदेशक अशोक कालरिया ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सेवाओं की सराहना की और उनके सहयोग के लिए बधाई दी। उसने कहा की मैं अपने सभी अधिकारियों के अपार प्रेम और समर्पण को हमेशा याद रखूंगा। सूचना विभाग का काम अन्य विभागों के काम से अलग है और यह काबिले तारीफ है कि इसे पूरी लगन और ईमानदारी से और जिम्मेदारी से किया गया है।

अतिरिक्त सूचना निदेशक अरविद पटेल ने अशोक कालरिया को उनके सेवानिवृत्त होने पर बधाई दी और कहा कि आपके मार्गदर्शन और सहयोग के परिणाम स्वरूप, पूरे सूचना परिवार ने एक टीम के रूप में बहुत अच्छा काम किया है। मैं आपके सुखद और स्वस्थ सेवानिवृत्ति की कामना करता हूं।

अतिरिक्त सूचना निदेशक पुलक त्रिवेदी ने अशोक कालरिया को उनके जाने पर बधाई दी और कहा कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर, वाक्पटुता और टीम भावना और उनका मार्गदर्शन सभी के लिए प्रेरणा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा से सेवानिवृत्ति हो जाती है लेकिन भगवान इसे कहीं और प्रवृत करते हैं। एक नए स्थान की शुरुआत उनके कल की सुबह है और उनके मनोरम जीवन की कामना करते है।

इस अवसर पर संयुक्त सूचना निदेशक जीएफ पडोर, संजय कचोट, पंकजभाई मोदी, उर्वी रावल और सूचना कार्यालय गांधीनगर के अन्य अधिकारियों ने स्मृतियों को ताजा करते हुए शुभकामनाएं भेजीं ओर पूरे कार्यक्रम का संचालन फिल्म निर्माण शाखा के सूचना उप निदेशक हिरेन भट्ट ने किया।