अभिनेत्री कंगना रनौत, द कपिल शर्मा शो, के शनिवार के एपिसोड में अपनी नवीनतम फिल्म, थलाइवी का प्रचार करने के लिए दिखाई दीं। वहां, होस्ट कपिल शर्मा ने कंगना को शो में अपनी पिछली उपस्थिति में से एक की याद दिला दी, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘समय बर्बाद’ करने वालों के बारे में बात की थी।

2017 में, जब कंगना अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म रंगून का प्रचार करने के लिए शो में पहुंचीं, तो उन्होंने कहा था कि केवल ‘वेले ‘ लोग सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। “मुझे ऐसा लगता है जैसे सोशल मीडिया पर सारे वेले लोग होते हैं जिन्को कुछ काम नहीं होता है,” उसने कहा था। “आपको उन लोगों के साथ बात करने का समय नहीं मिलता है जिन्हें आप जानते हैं। जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें क्या कहेंगे। व्यस्त लोग काम पर जाते हैं, उन कठिनाइयों में फंस जाते हैं जो उनका जीवन उन पर फेंकता है, ”उसने कहा। उन्होंने कहा, “ये सारे वेले लोग ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पे रहते हैं और खुद पर कितने मामले भी करवा लिए हैं (ये सभी बेरोजगार लोग ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रहते हैं और यहां तक ​​कि कानूनी मामलों में फंस गए हैं)।” , कपिल की ओर इशारा करते हुए।

कंगना उसकी बातों और इस सब की विडंबना पर हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सकीं। वह पिछले साल ट्विटर से जुड़ी थीं और उनके विवादास्पद ट्वीट्स के लिए साइट से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। इसके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि 2017 में ट्विटर के बारे में उनकी राय सही थी। उन्होंने कहा कि यह कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण था कि वह ट्विटर से जुड़ीं और जैसे ही लॉकडाउन हटा दिया गया, उन्हें बाहर कर दिया गया।

 

“ये बात है तो सच है। जब कोरोना नहीं था, अच्छी खासी व्यस्त थी मैं। जब कोरोना हुआ, ऐसी वेल्ली हुई मैं कोरोना आया, तो मैं बहुत बेकार हो गई, ” कंगना कहा। कंगना ने कहा कि वह ऐप पर छह महीने भी जीवित नहीं रह सकीं और उस पर प्रतिबंध लगा दिया गया और उस समय में उनके खिलाफ लगभग 200 मामले दर्ज किए गए।