उन्नाव मे जहां बीजेपी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया । सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह रहे । मंत्री ने प्रबुद्ध वर्ग से सीधे संवाद स्थापित कर, केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया ।

खबर उन्नाव से है जहां बीजेपी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया । सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह रहे । मंत्री ने प्रबुद्ध वर्ग से सीधे संवाद स्थापित कर, केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया । साथ ही  विकास व राष्ट्रवाद को प्राथमिकता बताया है । मंत्री ने कांग्रेसका सपा सरकार पर जमकर हमला बोला कहा कि इन सरकारों में केवल गरीबों का शोषण हुआ है  । जबकि बीजेपी की सरकार में गरीब को खुशहाल जीवन बिताने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। सपा व मुख्तार अंसारी के संबंध पर बोले दोनों लोगों की एक ही प्रवृत्ति है । दोनों अपनी अपनी प्रवृत्ति के अनुसार काम करते हैं । ओवैसी के बयान पर बोले हैं एक धर्म श्रेष्ठ धर्म का अद्भुत उदाहरण नरेंद्र भाई मोदी ने प्रस्तुत किया है । भारत की एकता और अखंडता का पूरी दुनिया के अंदर डंका बजाया है । यूपी सरकार में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह आज उन्नाव के नवाबगंज कस्बे में BJP प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया । मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी , हम लोग आंदोलन करते थे,वही जल शक्ति मंत्री ने प्रबुद्ध वर्ग से सीधे संवाद स्थापित कर 2022 में बीजेपी को और मजबूत करने की अपील की है।  मंत्री ने बीजेपी को विकास व राष्ट्रवाद की प्राथमिकता बताया है ।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी हर विधानसभा में सम्मेलन कर रही है और सबको पता है उत्तर प्रदेश की महिलाएं , नौजवान , व्यापारी भारतीय जनता पार्टी के साथ है । सभी दल भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय और योगी और मोदी के कार्य को देखकर बौखला गए हैं । उत्तर प्रदेश में जो योगी  का मोदी का नारा है , सबका साथ और सबका विकास सबका विश्वास इसी वजह से उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ ।