कथित पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में पति राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी वापस सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें कथित तौर पर वयस्क सामग्री के उत्पादन और वितरण के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी कथित तौर पर पूछताछ की गई थी। अब एक्ट्रेस सामान्य जीवन जीने के लिए सब कुछ कर रही हैं। उसने काम फिर से शुरू कर दिया है और सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर वापस आ गई है। साथ ही, उसने हाल ही में गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया। हालांकि, यह ट्रोल हैं जो उनके लिए इसे और कठिन बना रहे हैं।

 

जैसे ही शिल्पा शेट्टी को गणेश की मूर्ति घर ले जाने की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आए, ट्रोल्स पति राज कुंद्रा पर उन्हें ताना मारने लगे। एक ने पूछा, “श्री कुंद्रा कहां हैं” जबकि दूसरे ने कहा, “पति को तो अनेदो।” एक अन्य कमेंट में लिखा था, “ये शि ह इक साइड ग्ल्ट काम या मुह से राम राम? बप्पा बोल्स्कता तो वो भी उठे बोलो क्या माफ करो मुझे ना छू?

 

 

वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतरे। एक कमेंट में लिखा है, “हम उसे ट्रोल करने वाले कोई नहीं हैं। हमारे अपने घर हैं और हमारे अपने घर में हमेशा कुछ न कुछ होता रहता है और कोई हमें ट्रोल नहीं करता है तो आइए सोचते हैं कि अगर कोई आपको ट्रोल करेगा तो आपको कैसा लगेगा। कृपया कुछ जगह और शांति दें। उसे। उसे जीवित रहने दो। अपने घर के बारे में सोचो।