अमेठी मुंशीगंज रोड स्थित एक निजी होटल में आयोजित अमेठी हेल्प डेस्क लॉन्चिंग इवेंट में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए शैलेश विक्रम सिंह ने कहा कि अब तेजी से समय बदल रहा है गाँव की प्रतिभा को निखारने का अब वक्त है, आज ग्रामीण अंचल में तेज नेटवर्क की उपलब्धता है जिससे आने वाले समय में वो सब कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में होगा जो महानगरों में हुआ करता है। ये ग्रामीण प्रतिभाओं के लिए एक बड़ा अवसर है। अमेठी हेल्प डेस्क एक शानदार शुरुआत है और इसके माध्यम के अमेठी के युवाओं को एक मजबूत प्लेटफार्म मिलेगा, जिसका उपयोग कर वे आगे बढ़ सकते हैं।

राजर्षि रणंजय सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मुख्य संयोजक डॉ० त्रिवेणी सिंह व कॉसकिटेक के को फाउंडर विकास तिवारी ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ की। वहीं, गुरुदयाल सिंह ने उपस्थिजनों का स्वागत करते हुए कहा कि अमेठी की धरती पर प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें सही दिशा देने की और आज अमेठी हेल्प डेस्क के रूप में एक ऐसा प्लेटफार्म आपके सामने है।

रिबूटिंग माइंड्स के फाउंडर मोटिवेशनल स्पीकर डॉ० दीपक सिंह ने अपनी जन्मभूमि और कर्मभूमि अमेठी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए सशक्त अमेठी के निर्माण का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि इस प्लेटफार्म के माध्यम से अमेठी के युवाओं, महिलाओं, बच्चों, किसानों के कल्याणार्थ कार्यक्रम चलाए जाएंगे, साथ ही पर्यावरण संरक्षण के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

डॉ० दीपक ने अमेठी हेल्प डेस्क के संयोजक व कॉसकिटेक के फाउंडर आकाशदीप तिवारी का इस पहल के लिए स्वागत करते हुए कहा कि युवाओं के द्वारा सशक्त अमेठी की शुरुआत आने वाले समय में सुखद और बेहतर परिणाम देगी।