उन्नाव – सदर विधानसभा में सदर विधायक पंकज गुप्ता के द्वारा आयोजित आंगनवाड़ी, आशा बहुओं और स्वयं सेवी संस्थाओं से जुड़ी महिलाओं ने रक्षाबंधन महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की। वहीं, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने शिरकत की। कार्यक्रम में मंत्री नीलिमा कटियार ने बीजेपी सदर विधायक पंकज गुप्ता, एमएलसी अरुण पाठक को टीका कर राखी बांधी। वहीं, मंत्री ने कार्यक्रम में आई महिलाओं को उपहार दिए। इस दौरान मंत्री नीलिमा कटियार ने कहा की जनता की सेवा में जुटी मातृ शक्तियों का अभिनंदन किया जा रहा है। साथ ही कहा प्रदेश सरकार ने सबसे ज्यादा फास्टट्रैक कोर्ट बनाई हैं।

वहीं, बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के ब्राह्मणों के एनकाउंटर के बयान पर उन्होंने कहा की कानून व्यवस्था की दृष्टि से बिल्कुल पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ संगठित अपराध व्यक्तिगत अपराध किसी भी प्रकार की अपराध पर अंकुश लगाने के लिए यह सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। पहले दिन से सरकार कानून व्यवस्था पर काम कर रही है।

मंत्री नीलिमा कटियार ने महंगाई के मुद्दे पर कहा की देखें जिस प्रकार की चुनौतियों से हम बाहर आए हैं पूरी दुनिया चुनौती का सामना कर रही है और जो वैश्विक परिस्थितियां हैं कई सारी चीजें पूर्ण वैश्विक परिस्थितियों पर भी निर्भर करती हैं पहले की सरकारों में अनुबंध हुए हैं तेल की कीमतें पहले की सरकारों का अनुबंध के कारण हम बेबस है इस कारण कुछ चीजें अनियंत्रित होती हैं लेकिन एक संवेदनशील सरकार हर चीजों को प्रभावी तरीके से नियंत्रित करती जा रही है। आपको बता दें, उन्नाव में रक्षाबंधन महोत्सव को मनाया गया। उन्नाव के निराला प्रेक्षागृह में इस कार्यक्रम का आयोजन उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने किया।