उन्नाव के निराला प्रेक्षागृह में उन्नाव बीएसपी जिला इकाई की तरफ से प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी निराला प्रेक्षागृह में आयोजित की गई। संगोष्ठी में ब्राह्मण समाज के नेताओ व वरिष्ठजनों को आमंत्रित किया गया था। कार्यकर्म के मुख्य अतिथि बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा व पूर्व मंत्री नकुल दुबे के साथ पहुंचे। बीएसपी पदाधिकारियों ने सतीश चन्द्र मिश्रा का 11 किलो माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं, जिला उपाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने चांदी का मुकुट भेंट कर अभिनंदन किया। कुछ पदाधिकारियों ने फरसा भेंटकर बीएसपी महासचिव का स्वागत किया है। जिसके बाद आचार्यों ने शंखनाद व मंत्रोच्चार कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

बीएसपी महासचिव ने ब्राह्मणों को बीएसपी से जोड़ने के लिए पूर्व की बीएसपी सरकार में ब्राह्मण हित मे किए गए कार्यों व 85 ब्राह्मण समाज के लोगों को विधानसभा का टिकट देने की याद दिलाकर एक बार फिर से बीएसपी से जुड़ने की अपील की। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नौकरी देने के बजाए छीनने का काम किया, उद्योगपतियों को सबकुछ बेच दिया। देश की सम्पत्ति को कौड़ियों के भाव में बेचने का काम किया।

किसानों को दो गुना आमदनी का सपना दिखाया जबकि किसान की आमदनी शून्य हो गई। कृषि कानून पर कहा कि बीजेपी को किसान आंदोलन से को फर्क नहीं पड़ रहा है, बीजेपी ने जमीन दिलाने का वादा किया था। अब तक 500 से ज्यादा किसान मौत हो चुकी है। हम किसान के साथ है। सतीश मिश्रा ने भीड़ की नब्ज को पकड़ते हुए आयोध्या का जिक्र करने से भी नहीं भूले बोले आयोध्या में कुछ भी विकास नहीं हुआ है, अयोध्या बेहाल है। आयोध्या सबसे ज्यादा खराब जिला है।