शुकुल बाजार अमेठी – शुकुल बाजार से इन्हौना से गुजरे राजमार्ग जो कि 12 किलोमीटर का दौड़ है इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। इस राजमार्ग पर गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं। इन गडढें में आए दिन बस व ट्रक फंसकर क्षतिग्रस्त हो रहे हैं।

आपको बता दें, लगातार हो रहे हादसों को लेकर शुकुल बाजार रूट के बस आपरेटरों ने इस मार्ग से अपनी आधी से ज्यादा बसें बंद कर दी हैं। आए दिन गड्ढों में बस या ट्रक फंसते है, जिन्हें दो-दो जेसीबी मशीनों की सहायता से निकालना पड़ता हैं। इस दौरान हाइवे पर 1 किलोमीटर तक लंबा जाम लग जाता हैं। सोमवार को भी एक दस पहिए का ट्रक मार्ग के बीचों बीच धंस गया। जिसे निकालने के लिए दो घंटे जेसीबी चालक को मेहनत करनी पड़ी और हाईवे पर लंबा जाम भी लगा।

इस राजमार्ग के पास पुलिया की दोनों बड़े-बड़े गड्ढें हो गए हैं। यहां हर दूसरे दिन वाहन फंस रहे है। इधर शुकुल बाजार का जानने वाला राजमार्ग की ओर बड़े-बड़े गड्ढे होते जा रहे हैं जिससे आए दिन दुर्घटना का कारण बना होता है बारिश होने के बाद इतना कीचड़ हो जाता है कि लोग आने जाने मे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है जरा सी मिट्टी सूख गई तो धूल ही उड़ने लगती है जिसे शासन प्रशासन को कोई फर्क नहीं पड़ा है सिक्स लाइन का डंपर आए दिन कोई ना कोई दुर्घटना का अंजाम दे रहा है अमेठी का शासन प्रशासन और नेता इस पर कोई अमल नहीं कर रहे,