उन्नाव में थाना दही पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को एक बड़ी सफलता मिली। पुलिस की संयुक्त टीमों ने 4 इनमिया गोकशों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इन चारों गोकशों पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। इनके पास से पुलिस को तीन अवैध असलहे और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

उन्नाव में थाना दही पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली। मुखबिर की सूचना पर टीम ने 4 इनमिया गोकशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ये गोकश रास्ते मे खड़े हैं और किसी घटना की फिराक में हैं। जिसके बाद पुलिस ने चारों गोकशों को घेरकर गिरफ्तार कर लिया।

इन चारों पर पुलिस द्वारा 20-20 हज़ार का इनाम घोषित है और इन सब पर पहले से कई कई मुकदमे दर्ज हैं। आपको बता दें कि कुछ माह पूर्व अजगैन थानाक्षेत्र में पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान इन गोकशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी और मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद इनपर मुकदमा दर्ज करने कर इनाम घोषित किया गया था। इन चारों इनमियो के गिरफ्तार होने से क्षेत्र में होने वाली गोकशी घटनाओ पर रोक लगेगी। पुलिस ने इनके पास से 3 अवैध असलहों के साथ 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इसके अलावा गोकशी करने वाला एक चाकू भी पुलिस ने इनके पास से बरामद किया।