उन्नाव शहर कोतवाली के मोहल्ला आदर्श नगर का जहां स्कूल में फीस न जमा होने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा किशोरी पर दबाव बनाया गया स्कूल के बच्चों के सामने टोकने पर किशोरी आहत हो गयी और घर पहुचते ही बेहोश हो गयी जब तक उपचार होता तब तक उसकी मौत हो गयी, इस दौरान चाचा रमेश अवस्थी ने बताया कि उसकी भतीजी स्मृति अवस्थी एबी नगर स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 10 की छात्रा थी। कोरोना काल की परिस्थितियों के चलते वह बेटी तीन माह की फीस नही जमा कर पाया। इसी सिलसिले में बेटी फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र देने कालेज गयी थी। आरोप है कि प्रधानाचार्य ने फीस माफी का प्रार्थना पत्र लेने से इनकार करते हुए सार्वजनिक रूप से डांटते हुए उसे भगा दिया।

इस अपमान से आहत बेटी रोते रोते घर पहुंची और बेहोश हो गयी। घर मे उसे पानी की छींटे डालने और हिलाने पर भी कोई प्रतिकिया न देख उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व तफ्तीश शुरू कर दी है वही पिता ने स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य के खिलाफ तहरीर दे कर कार्यवाही की मांग की है। तहरीर के आधार पर कोतवाली में स्कूल के प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है ।

वहीं, इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर ने बताया कि कोतवाली के अन्तर्गत आदर्श नगर की रहने वाली एक किशोरी जिसकी उम्र लगभग 15 वर्ष है संदिग्ध परिस्थितियों में म्रत पायी गयी इस संबंध में पँचमा पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया व परिजन की तहरीर पर मुकदमा  कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।