प्रभास के प्रशंसक उनकी हर फिल्म का व्यग्रता से प्रतीक्षा करते हैं। बाहुबली’ के बाद प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ बहुत चर्चा में हैं। सभी लोग इसकी रिलीज़ डेट सामने आने का बड़ी अधीरता से इंतज़ार कर रहे हैं। और अब सभी का फैंस का ये इंतज़ार खत्म हो गया है, चूँकि राधे श्याम की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है।

आपको बता दें, प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर राधे श्याम का नया पोस्टर रिलीज़ किया है इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा भी कर दिया है। आपको बता दें, 14 जनवरी 2022 को प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज़ होगी।

वहीं, प्रभास पोस्टर में यूरोप की सड़कों पर डेपर लुक में टहलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, ‘मैं अब प्रतीक्षा नहीं कर सकता कि आप सब लोग रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ देखें। यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी आगे बढ़ा दिया गया।

अगर आपको फिल्म के बारे में बताए तो ‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म बहुभाषी होगी जिसे हिंदी के अतिरिक्त अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। इस फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, वहीं इसके निर्माताओं में भूषण कुमार, वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और शामिल हैं।