उन्नाव में फूलन देवी की प्रतिमा लगाने को लेकर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मूर्ति को जब्त कर लिया हैं और गांव को छावनी में तब्दील कर दिया हैं, बताया जा रहा है कि एक विद्यालय में फूलन देवी की शहादत दिवस पर 20 फिट ऊँची मूर्ति लगने के लिए आई थी। मूर्ति अनावरण के लिये आज विकास शील इंसाफ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष साहनी को बांगरमऊ के बदलीपुरवा गांव आना था।  फिलहाल पुलिस ने मूर्ति को जब्त कर कब्जे में ले लिया हैं और सख्त हिदायत दी हैं कि बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।

उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र ग्राम बदलीपुरवा गांव में विकास शील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष साहनी का कार्यक्रम आयोजित होना था। जिसके लिए मिथिलेश कुमारी सत्यनारायण इंटर कॉलेज के प्रांगण में फूलन देवी शहादत दिवस पर फूलन देवी की 20 फीट ऊंची मूर्ति लगाई जाने के लिए फाउंडेशन तैयार किया जा रहा था।

सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी आशुतोष और उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार ने मूर्ति लगाए जाने के लिए बन रहे फाउंडेशन को तुड़वा दिया और लगाई जाने वाली फूलन देवी की मूर्ति को जब्त कर कोतवाली में रखवा दिया। जिसकी लंबाई करीब 20 फीट तथा चौड़ाई करीब 10 फीट हैं।

कार्यक्रम संचालक सत्यनारायण निषाद ने बताया कि बिहार के कैबिनेट मंत्री मुकेश सहानी ने अपनी तरफ से यह मूर्ति भेजी थी और कहा था 25 तारीख को फूलन देवी का शहादत दिवस मनाया जाएगा। यह मूर्ति टेंपरेरी लगवाई जा रही थी, मूर्ति पत्थर की नहीं थी। मुकेश जी ने महानिदेशक को पहले पत्र दे दिया था कि कहां कहां पर कार्यक्रम करना हैं।