हॉरर फिल्मों के जाने-माने रामसे ब्रदर्स के कुमार रामसे का दिल का दौरा पड़ने से 85 साल की उम्र में आज निधन हो गया है।  सूत्रों के अनुसार, मुंबई के हीरानंदानी स्थित अपने घर में अखिरी सांस ली. डरावनी फिल्मों की मुख्य कथा लिखने वाले कुमार रामसे अपनी पत्नी शीला और तीन बेटो को अकेला छोड़ गए हैं.

आपको बता दें कि कुमार रामसे फिल्म निर्माता एफयू रामसे के बेटे और सात भाइयों में सबसे बड़े थे। रामसे भाइयों में करण, केशु, तुलसी, श्याम, गंगू और अर्जुन शामिल थे, जिन्हें हॉरर फिल्में बनाने में दक्षता हासिल थी। एफयू रामसे 70 और 80 के दशक में कम बजट वाली फिल्में बनाते थे।

सूत्रों के अनुसार, एफ यू रामसे की फैमिली 1947 में बंटवारे के बाद मुंबई आ गई थी. यहां रामसे बंधुओं ने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान खोली किंतु, मायानगरी में रहते हुए इनका दिल फिल्मी दुनिया की ओर आ गया. और उसके बाद अपने पिता के साथ सातों भाईयों ने मिलकर फिल्म बनाने का काम शुरू कर दिया और उन्होंने अलग जोनर को पकड़ा और उसी में अपनी खास पहचान बना ली. कुमार रामसे ब्रदर्स की अधिकतर फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखते थे,  इनमें साया और खोज, पुराना मंदिर, जैसी अनेक फिल्में शामिल हैं।