खबर उन्नाव से, जहाँ एक ओर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे किये जा रहे हैं, महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति, वूमेन पावर महिला हेल्पलाइन समेत कई कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस सबके बावजूद महिला सम्बन्धी अपराध थमने का नाम नही ले रहे हैं । ताजा मामला उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र का है, जहाँ 15 दिन से लापता बेटी की तलाश में बेबस मां भटक रही है । नाबालिक किशोरी के माता-पिता अपनी बेटी के लिए थाने से लेकर कप्तान की चौखट तक चक्कर लगा रहे हैं । परिजनों का कहना है कि मेरी बेटी 15 दिन से लापता है पुलिस कोई खोजबीन नहीं कर रही, खाना पूर्ति में गुमशुदगी दर्ज कर ली । परिजनों ने कहा की जब भी थाने जाते हैं तो वहां के थाना प्रभारी आश्वासन देकर वापस कर देते हैं ।
कप्तान की चौखट पर पीड़ित माँ ने बेटी को खोजने की गुहार लगाई । एडिशनल एसपी ने कहा की लापता लड़की को खोजने का प्रयास किया जा रहा है, कई टीमों को लगाया गया है।

एक बेबस मां की आंखों में आँसू है, और सिस्टम के विरुद्ध आक्रोश है । जिसके पीछे की वजह दो बेटियों में एक बेटी का पिछले 15 दिनों से गायब होना, एक माँ लाचार है हाथ जोड़ कर विनती कर रही है कि मेरी बेटी कहीं से ला दो । पीड़ित परिजन पुलिस के आला अफसरान के आगे थाने से लेकर कप्तान की चौखट तक गुहार लगा रही है । मेरी बेटी ज़िंदा है या नहीं? किस हाल में है? कुछ नहीं पता । मेरी बेटी का पता लगा दो साहब ! मामला अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर गांव का है, आपको बता दें कि बीते 15 दिन पहले अवधेश सिंह की बेटी लवी सिंह जो नाबालिक है, जो शाम 4 बजे बाजार के लिए गई थी, तब से वापस नही लौटी । परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । अचलगंज पुलिस ने खाना पूर्ति करते हुए गुमशुदगी दर्ज कर ली लेकिन परिजनों का आरोप है की कोई खोजबीन नहीं की । अब 15 दिन बीत जाने के बाद परिवार उन्नाव पुलिस ऑफिस पहुंचा और उन्नाव एसपी आनन्द कुलकर्णी से गुहार लगाई । पीड़ित मां ने बताया कि कप्तान साहब को अपना एप्लिकेशन दिया है, कप्तान साहब ने थाना अचलगंज से बात की है पता नहीं क्या बात की है हमें नही पता । पीड़ित परिजनों ने कहा की आज 15 दिन से इतना परेशान हो गए हैं, थाने पर फोन करते हैं, बात होती है यहां काम बहुत है । पीड़ित मां ने रोते हुए बताया की हमारी बिटिया लवी सिंह 16 जून से गायब है, समय 4 बजे के आसपास घर से निकली थी, बाजार सब्जी लेने तभी से गायब है, तब से आज तक मिली नहीं, हम लोग ढूंढ रहे हैं, हमारी बिटिया किस हाल में है, किस हाल में नहीं, हमें नहीं पता । पीड़ित मां ने कहा की हम लोग बहुत गरीब हैं, हमारे दो बेटियां थीं हमारी छोटी बेटी गायब कर दी गई, बड़ी बेटी है वो भी परेशान है, हम भी परेशान है । हमारी बेटी ज़िंदा है या नहीं किस हाल में हैं हमें नहीं पता है ।

इस मामले में एएसपी उन्नाव शशि शेखर सिंह ने बताया कि 16 जून से एक नाबालिक बेथर से गायब हो गई थी, इस संबंध में एफआईआर पंजीकृत कर लिया गया है, कुछ संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही इस मामले में लड़की को बरामद कर अभियुक्त को जेल भेजा जाएगा और पूरी कार्रवाई की जाएगी । अभी विवेचना की जा रही है जैसे कुछ जानकारी मिलती है इसमें आगे कार्रवाई करेंगे ।