खबर उन्नाव से , जहां एक बार फिर माखी कांड सुर्खियों में आया है । रेप पीड़िता के चाचा की जमानत लेने वाले युवक के बेटे को दुष्कर्म आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों पर लोहे की रॉड से पिटाई के गंभीर आरोप लगे हैं । जिससे युवक जख्मी हो गया है । जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है । वही परिजनों की तहरीर पर माखी थाने में तीन लोगों पर मार पीट गाली गलौज व जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है । फिलहाल पुलिस मामले में शराब की नशे में विवाद होने की बात कह रही है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

उन्नाव के माखी क्षेत्र के युवक सन्दीप सिंह का आरोप है कि उस पर तीन लोगों ने हमला कर दिया । आरोप है कि ये तीनो लोग रेप के दोषी विधायक कुलदीप सिंह के करीबी है । बताया जा रहा है कि घायल सन्दीप सिंह माखी कांड की पीड़िता की बुआ का लड़का व जेल में बंद चाचा महेश सिंह की एक मुकदमे में जमानत ली हुई है । सन्दीप सिंह ने बताया कि मैं महेश सिंह का भांजा हूं । मुकदमे में पैरोकार हूं । पूर्व विधायक के समर्थक हमे मारते पीटते है। सुलह का दबाव बनाते है । चार पांच बार हमें मार चुके है । लोहे के रॉड से हमे मारा पहले भी पुलिस के पास गया लेकिन हमें सुरक्षा नही मिली । हमारे मारने के बाद मेरे मेरे पापा को मारने पहुँचे थे ।

माखी रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों पर आरोप है की लगातार पीड़िता के परिजनों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे । वही सोनाली सिंह ने बताया कि संदीप सिंह मेरे चाचा के पैरोकार है । मेरे चाचा की इन्होंने ही बेल ली है, मेरे फूफा है । उनको धमकाया जा रहा है कि महेश सिंह की बेल वापस ले लो नही सब को जान से मार देंगे । बालेन्द्र सिंह जिन्होंने मारा है उनकी रिश्तेदारी कुलदीप से है उन्ही के कहने पर धमकाया जा रहा है । इन लोगो को मारो पीटो महेश सिंह की जमानत न ले पाए । लोहे की रॉड से मारा था अगर ऐसा ही रहा तो कौन जमानत लेगा ये गलत हो रहा है । बालेन्द्र सिंह और अन्य लोगो ने मारा है । उनको पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है ।

वही इस पूरे मामले में एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र के संदीप सिंह ने आरोप लगाया है कि बालेन्द्र सिंह ने उनके साथ मारपीट किया है । इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है । मारपीट की कोई खास वजह नहीं है । शराब पीने के बाद झगड़े की वजह सामने आई है । इसमें और गहराई से जांच की जाएगी और जो भी इसका कारण होगा विवेचना में कार्यवाही की जाएगी । वही जब बात महेश सिंह के मुकदमे में पैरोकार की धमकी देने की पूछी गयी तो बताया जो भी बात होगी विवेचना के मध्य आएगी अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी ।