सितारगंज व्यापार मंडल ने अर्धनग्न होकर उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का विरोध करते हुए सितारगंज के व्यापारियों ने बाजार को खोले जाने की मांग करते हुए शहर के मुख्य चौराहे पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का पुतला फूंका साथ ही कल तक उत्तराखंड सरकार से जारी की गई गार्डलाइन को बदलने की माँग की।
बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए उत्तराखंड में कर्फ्यू 15 जून तक बढ़ा दिया है वही सरकार द्वारा बढ़ाये गए कर्फ्यू से नाराज व्यापारियों ने सितारगंज में निर्वस्त्र होकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का विरोध किया और मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।
वही व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा की पूरे प्रदेश के व्यापार मंडल ने कई बार ज्ञापन भेजे हैं लेकिन सरकार के कान पर जू तक नहीं रिंग रही है। 1 माह 17 दिन बीत जाने के बाद भी सरकार व्यापारियों के बारे में कुछ नहीं सोच रही है। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने व्यापारियों के लिए 7:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक दुकानें खुलने का समय तय कर दिया है लेकिन उत्तराखंड सरकार ने व्यापारियों के लिए कुछ भी समय तय नहीं किया है साथी उत्तराखंड सरकार को चेतावनी देते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि अगर सरकार कल तक जारी गाइडलाइन को नहीं बदलती है तो कल से सारी बाजार खुलेगी जिसकी जिम्मेदार प्रदेश सरकार खुद होगी।