जालौन में प्रेम प्रसंग में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है मृतक की पत्नी के आशिक ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।
पूरी घटना 3 जून को माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कुंवरपुरा की है जहाँ खेत की बम्बी किनारे झाड़ियों में 26 वर्षीय मूलचरण का शव मिला था। जिसके सिर पर चोटों के निशान थे। साथ ही उसकी बाइक झाड़ियों में मिली थी। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही थी आज पुलिस ने खुलासा किया है हत्या मृतक की पत्नी रोशनी के आशिक सोनू कुशवाहा ने की थी।
मृतक को पार्टी करने के बहाने बुलाया गया था जहाँ उसकी हत्या कर दी गयी
इस मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मूलचरण की पत्नी रोशनी से सोनू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोरोना कर्फ्यू समाप्त होने के बाद मूलचरण अपनी पत्नी रोशनी को लेकर हरियाणा पानी पूरी का धंधा करने के लिए ले जाने वाला था लेकिन उसकी पत्नी रोशनी माधौगढ़ से जाना नहीं चाहती।
यह बात रोशनी ने अपने प्रेमी सोनू को बताई थी। जिसके बाद सोनू ने योजना बनाते हुए मूलचरण को अपने रास्ते से हटाने के लिए 2 जून की रात को पार्टी करने के बहाने बनाकर बुलाया, जहां उसने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुंवरपुरा गांव के समीप बम्बी ले जाकर मूलचरण को बंबी की पटरी पर पटक दिया। जिस कारण उसके सिर में चोट आ गई। सिर पर वार करते हुए उसकी हत्या कर दी और शव को बंबी किनारे पानी में फेंक दिया था। हत्यारोपी सोनू ने इस घटना को सड़क हादसा दिखाने का प्रयास किया था। जिस कारण उसकी बाइक को ईट पत्थर से तोड़ दिया था। जिससे मूलचरण की मौत सड़क हादसा लगे। लेकिन पुलिस ने इस ब्लाइंड केस का पर्दाफाश कर दिया है और आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है