अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में पुलिसवाला बन कर अलमारी से लदी पिकअप को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था इसके अमेठी की एसओजी और लोकल पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सीसीटीवी की मदद से बदमाशों को धर दबोचा बदमाशों के पास से लूट की गई पिकअप और आलमारी को बरामद कर लिए वही बदमाशों के पास से पुलिस को 315 बोर के दो कट्टे सहित चार कारतूस बरामद किया है पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाशों को जेल भेज दिया है वही इस खुलासे से अलमारी व्यापारी ने एसओजी और पुलिस को ₹11000 का पुरस्कार राशि अमेठी एसपी को दिया है

बता दें कि गत 1 जून को अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर-जामो मार्ग पर सिधियावां चौराहे से 50 मीटर पुलिस बनकर इनोवा गाड़ी आए लुटेरों ने ओवर टेक करके एक पिकअप गाड़ी लूट लीज थी। पिकअप पर गोदरेज की दस अलमारी लदी थी। पिकअप चालक पीड़ित शिवकुमार के अनुसार, जगदीशपुर के इंडस्ट्रीयल एरिया में मैट्रो आलमारी की फैक्ट्री है वहां से वो गोदरेज की दस आलमारी लादकर वाराणसी में डिलेवरी देने के लिए लेकर जा रहा था। उसी समय चार-पांच लोग इनोवा से उतरे और पिकअप चालक को गाड़ी से उतारकर गाड़ी लेकर फरार हो गए थे। दो लुटेरे उसे इनोवा गाड़ी में डाल कर जामो चौराहे तक ले गए और करीब डेढ़ किलो. आगे ले जाकर छोड़ दिया था।

इस मामले में एसपी दिनेश सिंह ने 5 टीमें लगाई थीं। पुलिस टीम ने सीसीटीवी और मुखबिर से सूचना जमाकर आज मुसाफिरखाना कोतवाली के कादू नाला के पास से दो लुटेरे महेश सिंह पुत्र वीरेंद्र बहादुर सिंह निवासी पिंडारा मुसाफिरखाना और भगवानचंद्र पुत्र गुरू राम निवासी पतेरवा थाना मुंशीगंज को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से लूटी गई पिकअप गाड़ी, दस अलमारी व अवैध तमंचा बरामद हुआ है। वहीं कंपनी मालिक ने पुलिस की कार्यशैली से प्रसन्न होकर पूरी टीम को 11 हजार का नगद पुरस्कार भी दिया है।