ख़बर उन्नाव से, समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है, समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य बिछिया तृतीय से विजयी मालती रावत को अपना प्रत्याशी बनाया है ।
उन्नाव में समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है, समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए महिला प्रत्याशी को मैदान में उतारा है, समाजवादी पार्टी ने बिछिया तृतीय से चुनाव जीती मालती रावत को अपना जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है । आपको बता दें की सपा ने 20 प्रत्याशी जीतने का दावा किया है, वहीं सपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सहमति से जिला पंचायत अध्यक्ष घोषित किया गया है, सपा जिलाध्यक्ष ने कहा की सपा संगठित है, वहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा की सपा के पास जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए बहुमत से ज्यादा सीटें हैं ।
वहीं सपा कार्यालय में समाजवादी पार्टी से एमएलसी सुनील सिंह साजन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश के दौरे पर कोरोना के हाल जानने के लिए नही जा रहे बल्कि कैसे बेईमानी से जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रमुखी के चुनाव जीत सके इसके लिए जा रहे हैं। सुनील साजन ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि ये कौन सी थ्योरी है कि जब आपके पास 9 ही जिला पंचायत सदस्य चुनाव जीते हैं, तो कैसे अध्यक्ष बनाएंगे? अब भाजपा चुनाव हार चुकी है सपा से। अब बारी है सपा से लड़ाई डीएम लड़ेगा, कप्तान लड़ेगा, एसडीएम लड़ेगा, एसओ-सीओ लड़ेगा। अभी तक सपा ने जैसे जनता का प्यार हासिल किया है, वैसे ही हम लोग प्रशासन के खिलाफ लड़ेंगे। सुनील साजन ने कहा कि प्रशासन बेईमानी न कर पाए, लगातार प्रशासन के लोग सपा के सदस्यों को धमका रहे हैं। सुनील साजन ने यह भी कहा कि अब भाजपा हार गई है जनता जे बीच, तो प्रशासन चुनाव जितवाना चाहता है। सुनील साजन ने कहा कि हमने जनता का प्यार भी जीता है, अब हम प्रशासन को भी हरायेगें ।