अधिवक्ता और उसकी बहन के दोहरे हत्याकांड में जेल में बंद सपा एम एल सी कमलेश पाठक के वर्ष 1994 से संचालित विद्यालय पर आज जिला प्रशाशन ने कार्यवाही करते हुए बुलडोजर चला दिया , प्रशाशनिक अधिकारियो की मौजूदगी व भारी पुलिस बल के साथ मौजूद बुलडोजर ने विद्यालय के भवन को जमींदोज कर दिया , वही इस पूरे मामले में सपा एम एल सी के बेटे ने बदले की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि समय आने पर इसका जवाब दिया जाएगा लेकिन प्रशाशनिक अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशाशन के द्वारा उन्हें कभी किसी भी प्रकार का कोई नोटिस नही दिया गया ।
यूपी के औरैया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में सपा एम एल सी कमलेश पाठक के विद्यालय पर आज प्रशाशन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया ।
वर्तमान समय मे एम एल सी कमलेश पाठक समेत उनके भाई अधिवक्ता मंजुल और उसकी बहन के दोहरे हत्याकांड के मामले में जेल में बंद है ।
प्रशाशन ने बदले की राजनीति में शामिल होकर कभी कोई नोटिस नही दिया और बिना नोटिस के कार्यवाही की जिसको लेकर कोर्ट तक जाएंगे ।
एम एल सी कमलेश पाठक का यह विद्यालय वर्ष 1994 में तत्कालीन यूपी के मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के हाथों उद्घाटन हुआ व मान्यता प्राप्त विद्यालय है , वर्तमान समय मे एम एल सी कमलेश पाठक अपने भाई व साथियों समेत अधिवक्ता और उसकी बहन के दोहरे हत्याकांड में जेल में बंद है ।