बोकारो के सेक्टर 4 एम जी एम स्कूल के द्वारा फीस जमा नहीं कर पाने वाले बच्चो का रिजल्ट को रोक दिया गया। जिसपर वहां के अभिभावक उखड़ गए। मौके पर उपस्थित झारखण्ड अभिभावक महासंघ के जिला अध्यक्ष नीरज पटेल ने कहा झारखंड सरकार के साथ साथ जिला प्रशासन उपायुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा कइ बार साफ़ साफ़ आदेश था कोई भी स्कूल बच्चों का रिजल्ट नहीं रोके। उसके विपरीत एम जी एम स्कूल तानाशाही रवैया अपनाए हुए है और जिला प्रशासन मुकदर्शक बना हुआ है।हमें तो लग रहा है जिला प्रशासन और स्कूलों से मिलीभगत कर लिया है जिसके चलते कोई करवाई नहीं की जा रही है
आज अगर जिला प्रशासन इन निजी स्कूलों पर कार्रवाई किया होता तो बोकारो के निजी विद्यालयों के द्वारा सरकारी आदेश का धज्जियां नहीं उड़ाते।

वहीं स्कूल में भारी हंगामा देख 4 थाना के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्हीं के द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी को सुचना दिया गया जिसपर उन्होंने तुरंत चास CO दिलीप कुमार को एम जी एम स्कूल पर भेजा गया। चास co दिलीप कुमार की उपस्थिति में स्कूल के साथ वार्ता हुई। वार्ता में निरज पटेल, संजय कुमार, राधा देवी गये। फादर के द्वारा आश्वासन दिया गया कि सभी बच्चों का रिजल्ट दे दिया जाएगा।