औरैया सरकारी अस्पताल में सक्रिय दलाल का बड़ा कारनामा रुपये लेकर थमाई फर्जी जांच रिपोर्ट
बेहतर स्वास्थ्य सेवाओ के लिए जी जान से जुटी केंद्र व यूपी सरकार जिनके काफी प्रयास के बाद जहां सरकारी अस्पताल में जांचे निःशुल्क कराने के मंसूबे को पलीता लगाते दिख रहे है कुछ सक्रिय दलाल ।
इन्ही दलालों के एक कारनामे ने स्वास्थ्य विभाग को हिला के रख दिया ।

निःशुल्क ct scan कराने के बावजूद जल्दी रिपोर्ट पाने के चक्कर मे पीड़ितों को ठगते हुए एक दलाल ने न सिर्फ जांच के नाम पर न सिर्फ 1000.00 रुपये ले लिए बल्कि जांच रिपोर्ट भी फर्जी व गलत पकड़ा दी ।
यूपी के औरैया जनपद में जनपद कानपुर देहात निवासी संजय सिंह और उनकी पत्नी ने आज 100 शैया सरकारी अस्पताल में पहुंचकर हंगामा मचाया क्योंकि पीड़ित के अनुसार उससे उसकी पत्नी के सिटी स्कैन के जल्द जांच रिपोर्ट देने के नाम पर एक दलाल ने सरकारी अस्पताल कर्मी बनकर उससे ₹1000 ठग लिए बात यहीं खत्म नहीं होती है बल्कि जल्द रिपोर्ट देने के नाम पर लिए गए रुपयों के एवज में पीड़ितों को फर्जी वह नकली जांच रिपोर्ट भी दे दी गई ।
पीड़ित ने अपने साथ हुई इस पूरे मामले की जानकारी लिखित रूप से अस्पताल अधीक्षक को दे दी है ।
वही 100 शैया अस्पताल के अधीक्षक के अनुसार पीड़ित से अस्पताल के बाहर किसी ने फर्जी अस्पतालकर्मी बनते हुए रुपये लेकर जो फर्जी रिपोर्ट थमाई है उसकी जांच की जाएगी व आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न हो ।

औरैया,उत्तर प्रदेश,से कपिल की रिपोर्ट
समय भारत 24×7