सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मंसूबे अपराधमुक्त यूपी को लेकर जहां पूरे प्रदेश में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है जिससे काफी अपराधी मुठभेड़ में मारे गए काफी पकड़े गए और कई अपराधियों ने उत्तरप्रदेश को छोड़ भाग जाने में ही अपनी सलामती समझी ।
लेकिन यूपी के औरैया जनपद में योगी आदित्यनाथ का या पुलिस का कोई भी खौफ देखने को नही मिल रहा है , यहां दूध डेयरी के मामले में ग्रामीणों को भयभीत करते हुए कुछ दबंगो ने अपने हाथों ले 1 नही 2 अवैध तमंचे लहराते हुए गाली गलौच करते दिख रहे है , सिर्फ इतना ही नही बल्कि ये बेखौफ दबंग सभी को तमंचे की नोक पर डराते गरियायते हुए आराम से निकल गए ।

पूरा मामला है यूपी के औरैया जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर का जहां अमूल दूध डेयरी के संचालन को लेकर जहां 2 पक्ष मौजुद थे तो वही ग्रामीण भी इसे देखने भारी संख्या में पहुंचे ।
डेयरी संचालन को लेकर 2 पक्षो में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने अपने पास रखे अवैध तमंचे हाथों में लेकर लहराते और गाली गलौच करने लगे , सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी 1 नही बल्कि अपने दोनों हाथों में 2 तमंचे लिए है और गाली गलौच करते हुए फरार हो गए ।

इसपुरी घटना का वीडियो ग्रामीणों में से किसी ने बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया , सोशल मीडिया व मीडिया में चलने के बाद जागे पुलिस प्रशाशन ने आनन फानन में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात तो कही लेकिन मीटिंग के बाद ।

आगामी त्यौहारों व त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जनपद औरैया पुलिस भले ही लाख दावे भरे लेकिन सच्चाई आज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो ने खोल दी ।
आखिर कहां से इन दबंगो के पास आते है तमंचे ?

और सबसे बड़े मुद्दे की बात तो यह है कि अगर आरोपी तमंचे को लहराने के स्थान पर फायरिंग कर किसी की जान ले लेते तो भी क्या पुलिस के आलाधिकारी अपनी मीटिंग के खत्म हो जाने का इन्तेजार करते ?

औरैया, उत्तर प्रदेश से कपिल की रिपोर्ट
समय भारत 24×7