खबर उन्नाव से, यहां उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर निराला प्रेक्षागृह में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शिरकत की । इसके साथ ही कार्यक्रम में जिले के सभी विधायक मौजूद रहे । कार्यक्रम में लाभान्वितों को सम्मानित किया गया । दिव्यांगों को विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने ट्राई साइकिल वितरित की । वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में बहुत विकास कार्य होने की बात कही । वहीँ विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की विपक्ष स्थापित सरकार के बारे में कुछ बोलता है तो उसकी टिप्पणी का स्वागत है । वहीँ विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की प्रशासन की क्वालिटी ठीक हुई है, वहीं प्रियंका गांधी द्वारा सोशल मीडिया पर कार्यक्रम को काल्पनिक बताने की टिप्पणी पर विधानसभा अध्यक्ष ने बयान दिया कि बेटी पर कोई बात कहना मुझे उचित नहीं लगता ।

उन्नाव में सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र, दिव्यांगों को ट्राई साइकिल और किसानों को योजनाओं का लाभ दिया । वहीं कार्यक्रम में जिले के बीजेपी विधायक अनिल सिंह, श्रीकांत कटियार, ब्रजेश रावत, बम्बालाल दिवाकर मौजूद रहे । वहीं मंच डें नेताओं ने बीजेपी सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को गिनवाया । वहीँ मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कहा की जो विकास कार्य है वैसा विकास कार्य पहले कभी नहीं हुआ, अगर आप मैथमेटिक्स में अंक लेना चाहते हैं तो हम 100 में 100 बताएंगे । वहीं विपक्ष द्वारा सवाल उठाने पर विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कहा की भारत में लोकतंत्र है, और लोकतंत्र में जो विपक्ष होता है इस पर विपक्ष की ये जिम्मेदारी है कि वह स्थापित सरकार के बारे में बोले, अगर विपक्ष कुछ ऐसा कहता है तो उसकी टिप्पणी का स्वागत है ।

वहीँ एक सवाल के जवाब में बोलते हुए विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कहा की 4 साल में बहुत काम हुआ है, योगी जी अभी लगातार काम करेंगे । विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की अभी हमारे पास 1 साल है, और 1 साल की अवधि में वह काम कर डालेंगे जो पीछे अन्य सरकारों के कार्यकाल में नहीं हुआ । विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की हमारी सरकार ने 4 साल में जो काम किया वह प्रशंसनीय है, और उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में उस की लहर है, उन्होंने कहा की किसान गरीब सबके लिए काम हुआ है प्रशासन की क्वालिटी ठीक हुई है ।

वहीँ कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी द्वारा कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर काल्पनिक बताने पर विधानसभा अध्यक्ष ने बयान दिया । विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कहा की कि बेटी पर कोई बात कहना मुझे उचित नहीं लगता ।