गाजियाबाद फुटबॉल डिस्ट्रिक्ट लीग के तीसरे दिन आठ टीमों के मध्य चार मैच खेले गए

गाजियाबाद। गाजियाबाद में फुटबॉल लीग के तीसरे दिन गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग के 4 मैच 8 टीमों के मध्य खेले गए। गुरुवार को महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में पहला मैच मेमफिस टाइगर फुटबॉल क्लब और सेकंड किक फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। मैच मेमफिस टाइगर फुटबॉल क्लब ने 2-1 से जीता। मेमफिस टाइगर फुटबॉल क्लब के खिलाड़ी अभि और राहुल ने 1-1गोल किया। जबकि सेकंड किक फुटबॉल क्लब से खिलाड़ी टी जिल ने एक गोल किया।
दूसरा मैच ओएफा फुटबाल क्लब और विलेज स्पोर्ट्स फाउंडेशन फुटबाल क्लब के बीच खेला गया। मैच ओएफा फुटबाल क्लब ने 1-0 से जीता। खिलाड़ी ओजस ने 1 गोल किया। तीसरा मैच विशुद्धानंद फुटबॉल क्लब और गोल्डन फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। मैच द विशुद्धानंद फुटबाल क्लब ने 4-2 से जीता। खिलाड़ी नरेंद्र नेगी और ऋषि राणा ने 1-1 गोल किया और अभिषेक ने 2 गोल किए। चौथा मैच गाजियाबाद सिटी फुटबॉल क्लब और टीएनएम फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। मैच गाजियाबाद सिटी ने 3-0 से जीता। खिलाड़ी अंशुल, प्रतीक और सुमित यादव ने गोल किए।
ग़ाज़ियाबाद फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव हेमंत पवार ने बताया कि ग़ाज़ियाबाद की सबसे बड़ी फुटबॉल लीग महामाया स्टेडियम में 31 मई तक चलेगी। इस दौरान एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अमित रावत, अंकुश बिश्नोई आदि मौजूद रहे।

स्पोर्ट्स डेस्क
समय भारत 24×7