वेगस में डांडिया की धूम, गरबा नृत्य पर थिरके लोग

दिल्ली। खरीदारी और मनोरंजन के सर्वोत्तम स्थल द्वारिका स्थित वेगस मॉल में दो दिनों से चली आ रही डांडिया नाइट संपन्न हो गया। 21 और 22 अक्टूबर 2023 को आयोजित डांडिया नाइट्स का समापन शानदार तरीके से हुआ। इस दौरान मनमोहक नृत्य मंडली इम्मोर्टल डांस वर्ल्ड ने पारंपरिक डांडिया और गरबा नृत्यों के माध्यम से वहां मौजूद लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया। यहां आए विजिटर्स ने नृत्य, संगीत और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया और डांडिया नाइट के इस रात को यादगार बनाया।
डांडिया नाइट के दौरान लोकप्रिय गायक बी स्टार और उर्वशी अरोड़ा के लाइव संगीत प्रदर्शन ने भी भीड़ को मधुर धुनों पर झूमने को मजबूर कर दिया। इस दौरान विजिटर्स के लिए भारतीय स्नैक्स और व्यंजनों का स्वाद पेश करने वाले विभिन्न प्रकार के खाद्य स्टॉल भी लगाए गए।

डांडिया नाइट को लेकर वेगस मॉल के वाइस प्रेसिडेंट रविंदर चौधरी ने कहा, “हमें वेगस में डांडिया नाइट्स में अपने विजिटर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया और उत्साह देखकर खुशी हुई। डांडिया नाइट्स के इन दो रातों ने एकजुटता और उत्सव की भावना को सामने लाया है जो कि नवरात्रि का प्रतिनिधित्व करती है। हमारी टीम ने भी फेस्टिवल को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए अथक प्रयास किए हैं। हम उन सभी के आभारी हैं जो लंबे समय तक याद रखी जाने वाली यादें बनाने में हमारे साथ शामिल हुए। हम आगामी फेस्टिवल्स को इसी भावना से आयोजित करेंगे और अपने सम्मानित कस्टमर्स के साथ उनका आनंद लेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7