केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल में होगी वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग

क्रिकेट फैंस के लिए केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल ने की खास तैयारी, यहां उठा सकते हैं वर्ल्ड कप लुत्फ

गाजियाबाद। वर्ल्ड कप का उत्साह लोगों में देखने को मिल रहा है। इसके मद्देनजर राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल में वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। लाइव स्क्रीनिंग के लिए मॉल में खास तैयारियां की गई है। इसके अलावा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की स्क्रीनिंग भी होगी।
वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच है। दोनों टीमें वनडे वर्ल्ड कप में एक दूसरे के आमने-सामने सात बार आई हैं। यह दोनों ही देशों के बीच ओवरऑल 135 वां वनडे मैच है। खास बात यह है जब-जब दोनों देश वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबलों में एक दूसरे के आमने-सामने आए हैं उन सातों मौकों पर भारत की जीत हुई है। इसलिए इस वर्ष भी दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है।
वर्ल्ड कप को लेकर पूरे देश के क्रिकेट फैंस रोमांचित है। जगह-जगह लाइव स्क्रीनिंग और खास ऑफर दिये जा रहे हैं। राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल में भी वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। जहां क्रिकेट फैंस मैच का लुत्फ बड़ी स्क्रीन पर उठा सकेंगे। इसके अलावा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की स्क्रीनिंग भी होगी। वहीं जीत का जश्न मनाने के लिए ट्राई टैटू, एफ एंड बी ऑप्शन और ढोल सहित अन्य चीजों की व्यवस्था की गई है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7