एचएलएम कॉलेज में जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 14 अक्टूबर से शुरू

गाजियाबाद। दिल्ली मेरठ रोड स्थित एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के तत्वावधान में 14 व 15 अक्टूबर को जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह प्रतियोगिता गाजियाबाद जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन के साथ मिलकर की जाएगी। इस मौके पर गाजियाबाद जनपद के सभी स्कूल के छात्र एवं छात्राएं हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता में जनपद के प्रतिभाशाली युवक-युवतियां अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे। इन सभी का चयन आगे चलकर राज्य स्तर के लिए इस प्रतियोगिता के माध्यम से होगा।

एचएलएम ग्रुप की सीओओ तन्वी मिगलानी ने बताया कि एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन प्रारंभ से ही शिक्षा के साथ-साथ खेलों के प्रति भी हमेशा अग्रणी रहा है। एचएलएम ग्रुप के छात्र-छात्राओं ने समय-समय पर नेशनल यूनिवर्सिटी एवं इंटर यूनिवर्सिटी लेवल पर मेडल प्राप्त करके इंस्टीट्यूट के साथ-साथ गाजियाबाद जनपद का भी नाम रोशन किया है। इसी कड़ी के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है, जिससे स्कूल में पढ़ने वाले छात्र भी खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

गाजियाबाद जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन के महासचिव चौधरी अलाउद्दीन ने बताया कि एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन हमेशा से ही अपने छात्र-छात्राओं के लिए शिक्षा, शारीरिक शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा के लिए समर्पित है। उसी तरीके से एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन हमेशा से खेलों के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाते रहा है। इसका ज्वलंत उदाहरण एचएलएम कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं द्वारा 2022 में आयोजित विश्वविद्यालय खेलों में प्राप्त किए गए विभिन्न खेलों में 35 मेडल की सूची है। जिससे साबित होता है कि एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन अपने छात्र-छात्राओं के लिए जितना शिक्षा के लिए संजीदा है उतना ही शारीरिक शिक्षा व खेलों के लिए भी समर्पित है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में 40 से ज्यादा टीम हिस्सा लेने जा रही हैं। यह वॉलीबॉल टूर्नामेंट जनपद का इस साल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट होगा।

इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में वॉलीबॉल इंडिया के पूर्व खिलाड़ी किरण पाल राणा (एसीपी दिल्ली पुलिस) एवं देश के वर्तमान वॉलीबॉल खिलाड़ी समीर चौधरी उपस्थित रहेंगे। यह प्रतियोगिता 14 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे प्रारंभ होगी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7