कैसा होगा 09 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक का आपका साप्ताहिक “राशिफल”

जाने क्या कहते हैं आपके “सितारे” ज्योतिष वैदिका के साथ

मेष राशि :-

पढ़ाई में मन कम लगेगा, मोबाइल स्क्रीन टाइम बढ़ने से बाधा आएगी. रिजल्ट में देरी से मन उदास रहेगा. नए कोर्स को लेकर रूचि बढे़गी जॉब बदल सकती है. प्रमोशन में देरी हो सकती है, ट्रांसफर के लिए प्रयास तेज करें. ईगो के चलते संबंध प्रभावित हो सकते है. रिश्ते को संभालें नहीं तो बिखर भी सकते हैं. प्रॉपर्टी से लाभ हो सकता है, वीक के अंत में शेयर बाजार से भी लाभ ले सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधनी बरतें, चोट लग सकती है. डॉक्टर की सलाह लेनी पड़ सकती है।

 वृषभ राशि :-

छात्रों की पढ़ाई प्रभावित होगी. विषयों का चयन सावधानी से करें. ऑफिस में बॉस को खुश रखें नहीं तो शत्रु परेशान कर सकते हैं. रिश्ते की बात आगे बढ़ा सकते हैं. दोस्ती को रिश्ते में बदलने का समय आ गया है. बिजनेस में लाभ होगा. नए ऑर्डर मिलने में आ रही बाधा दूर होगी. मार्केट में फंसा हुआ पैसा निकालने में सफलता नहीं मिलेगी. बैंक संबंधी काम रूक सकते हैं।

 मिथुन राशि :-

किसी अच्छे कॉलेज में प्रवेश लेना चाहते हैं तो प्रयास तेज कर दें. संघर्ष की स्थिति अभी भी बनी हुई है. धैर्य न खोएं, गलत निर्णय लेने से बचें. ऑफिस पॉलिटिक्स में न चाहते हुए भी आपका नाम आ सकता है. लेकिन एक्शन नहीं होगा. लाइफ में किसी नए दोस्त की एंट्री हो सकती है. फार्मा कंपनी से जुड़े लोगों को लाभ. शेयर बाजार से लाभ हो सकता है. धन के मामले में जल्दबाजी में लिया गया निर्णय दिक्कत दे सकता है।

 कर्क राशि :-

पढ़ाई पूरी करने में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. प्लेसमेंट का समय आ गया है. इस वीक कोई शुभ समाचार मिल सकता है. ऑफिस में बॉस की डांट खानी पड़ सकती है. अनुशासन बनाए रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. बाजार रिसर्च को अनदेखा करने से लाभ से चूक सकते ।

 सिंह राशि :-

सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने से बाधा आ सकती है. स्ट्रगल कम होगा, मेहनत के फल मिल सकता है. ट्रांसफर या प्रमोशन का योग बन सकता है. रिश्ते में मिठास बनाकर रखें. नहीं तो तनाव बढ़ सकता है. पार्टनरशिप में काम की शुरूआत कर सकते हैं. हिसाब किताब पर ध्यान देना होगा. आंख बंदकर विश्वास करना मंहगा पड़ सकता है. टैक्स अधिक कट सकता है।

कन्या राशि :-

तनाव और भ्रम की स्थिति के कारण कोर्स पूरा करने में बाधा आएगी. रिजल्ट आ सकता है. मेहनत का फल मिलने का समय आ गया है. ऑफिस में बेवजह आपका नाम किसी मामले में आ सकता है. सतर्क रहें. रिश्ते में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. ट्रैवल कर सकते हैं. नया धंधा शुरू कर सकते हैं. विदेश से लाभ मिल सकता है. शेयर बाजार से हानि हो सकती है. कर्ज लेने की स्थिति बनेगी।

 तुला राशि :-

मैथ, साइंस जैसे विषयों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. यदि जॉब बदलना चाहते हैं तो प्रयास करने पर सफलता मिल सकती है. सरकारी और गैर सरकारी कर्मचारियों को अच्छी ख़बर सुनने के लिए वेट करना होगा. रिश्ते में परेशानियां आ सकती है. किसी तीसरे व्यक्ति के कारण भ्रम की स्थिति बनेगी. डेयरी के बिजनेस से लाभ होगा. यदि आप पुरानी चीजों को खरीदने या बेंचने का काम करते हैं लाभ है. सेहत संबंधी दिक्कते आ सकती हैं. शुगर से संबंधित परेशानी बड़ सकती हैं।

 वृश्चिक राशि :-

विदेश में पढ़ाई करने की सोच रहे हैं तो प्रयास तेज करें सफलता मिल सकती है. करियर को नई दिशा देने का समय आ गया है. एक प्रभावी पोर्टफोलियो बनाएं ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. बॉस को अपने नए कामों से अवगत कराएं. जीवनसाथी पर अपनी चीजें न थोपें, नहीं को रिश्ते बिगड़ सकते हैं. ससुराल पक्ष से लाभ मिल सकता है. कारोबार में नए ऑर्डर मिल सकते हैं. कर्ज देने से पहले विचार कर लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।

 धनु राशि :-

सोशल मीडिया पर समय अधिक देने से कोर्स में पिछड़ सकते हैं. बेहतर करियर के लिए स्वयं की स्कील के बेहतर बनाएं. संघर्ष जारी रहेगा. नौकरी में अचानक कोई बाधा आ सकती है, लेकिन वरिष्ठ पद पर बैठे लोग मददगार बनेगें. लव रिलेशनशिप में ब्रेकअप जैसी स्थिति बन सकती है. बिजनेस में लाभ होगा. खुदरा व्यापार से जुडें लोग अच्छा मुनाफा कमाएंगें नियम का पालन न करने से कोर्ट कचेहरी जाना पड़ सकता है।

 मकर राशि :-

लक्ष्य को पाने के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. समय कीमती है, इसे जानना ही होगा करियर को बेहतर बनाने के लिए समय प्रबंधन पर ध्यान देना होगा. परिणाम आपके फेवर में रहेगें. ऑफिस में ग्रोथ की स्थिति बनी हुई है. बोनस या सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है. लव लाइफ में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. सेल्स और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लाभ होगा. नए क्लाइंट मिल सकते हैं. चोट लग सकती है. लंबे नाखूनों वाले जानवरों से।

 कुम्भ राशि :-

शनि देव की आपकी राशि में बैठे हैं. इस वीक गलतियां करने पर सजा मिल सकती है. गलत संगत से दूर रहें और पढ़ाई पर फोकस करें. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों की अच्छी ख़बर मिल सकती है. प्रमोशन का लाभ मिल सकता है, ट्रांसफर की आस लगाए लोगों को इस वीक और इंतजार करना होगा. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है, ससुराल पक्ष से संबंध बिगड़ सकते हैं. जमीन से जुड़े बिजनेस में लाभ, कृषि आधारित व्यवसाय में घटा हो सकता है. धैर्य बनाकर रखें. कोर्ट कचेहरी में चल रहे किसी विवाद में फैसला आपके विरूद्ध आ सकता है।

 मीन राशि :-

मेहनत का फल मिल सकता है. टीचर का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. गैजेट्स से दूरी बनाकर रखें. नहीं तो पढ़ाई में पिछड़ सकते हैं. करियर में आ रही बाधाएं इस वीक दूर हो सकती हैं, मित्रों का साथ मिलेगा. करियर को लेकर यात्रा भी करनी पड़ सकती है. प्राइवेट जॉब करने वालों को इस वीक अप्रेजल या वेरिएबल के लिए इंतजार करना पड़ सकता है. टारगेट पूरा करने में आ रही बाधा दूर होगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. किसी नई प्रॉपर्टी को लेने का मन बना सकते हैं. कई मुद्दों पर आपकी राय मेल खा सकती है। 

 

ज्योतिष वैदिका
व्हाट्सएप नंबर:- 8127722837

infoteller2022@gmail.com