नॉर्थ इंडियाज गोट टैलेंट का स्टेट राउंड ऑडिशन दीप प्रोडक्शन द्वारा रोहतक में आयोजित किया गया।

रोहतक।  नॉर्थ इंडियाज गोट टैलेंट का स्टेट राउंड का ऑडिशन दीप प्रोडक्शन द्वारा रोहतक हरियाणा में आयोजित करवाया गया।जिसमें की 250 से अधिक प्रतिभागियों ने अपना हुनर आजमाया। सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, मॉडलिंग, कॉमेडी, पोएट्री एवं अन्य विधाओं में प्रतिभागियों ने अपना हुनर आजमाया। इस इस कार्यक्रम में डायरेक्टर दीप चौधरी ने बताया कि यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर 5 साल से लेकर बुजुर्ग तक अपना टैलेंट इसमें दिखा सकता है।

ऑडिशन में हैंडीकैप बच्चों ने भी भाग लिया एवं अपना हुनर अजमाया। कार्यक्रम में नीतू जिम वाला मुख्य मेहमान रहे एवं डीपीएस स्कूल के डायरेक्टर भी मुख्य रूप से मौजूद रहे साथ में रोहतक शहर के डिप्टी मेयर एवं वकील कुलवंत सिंह मुख्य धारा में शामिल हुए। जजिंग पैनल में कत्थक के क्लासिकल मास्टर गुरु डॉ अभिषेक सिंह जी डांस के जज रहे एवं सिंगिंग के जज हरियाणा के जाने-माने कलाकार डॉ सुरेंद्र शर्मा जी रहे एवं उनके साथ हरियाणा के जाने-माने सूफी कलाकार नितिन तरिखा जी भी सिंगिंग जज रहे एवं एक्टिंग के जज कमलजीत सिंह बॉलीवुड एक्टर रहे साथ में विशाल दुग्गल जी भी एक्टिंग जज रहे इसी के साथ मॉडलिंग की जज सकीना जी रही एवं इस शो के एंकर हरियाणा के मशहूर कलाकार एवं सेलिब्रिटी एंकर प्रिंस बोहत जी रहे एवं *Dr.Nidhi Verma C.E.O.N.E.C.& दीप प्रोडक्शन State Show organizer ने बताया कि इस कार्यक्रम को आयोजित करवाने में कितनी तैयारियां कि गई। एवं इस कार्यक्रम में अनेकों मेहमान भी एवं साथ में अभिभावक भी मुख्य रूप से इस कार्यक्रम में शामिल हुए और इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई एवं इस कार्यक्रम को सफल बनाया।
इसके बाद नार्थ इंडियाज गाट टैलेंट का सेमी फिनाले 23 मई को होगा। जिसमें बालीवुड फेमस डांसर वरतिका झा इस शो को जज करेगी। इसके बाद ग्रैंड फिनाले में बालीवुड के फेमस कारियोग्राफर एवं डायरेक्टर रेमो डिशूजा जी इस शो को जज करने के लिए पहुंचेगे।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7