वार्ड 55 से बीजेपी के प्रत्याशी संतोष कुमार सिंह राणा को क्षेत्र की जनता का मिला रहा समर्थन

गाजियाबाद वार्ड-55 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी संतोष सिंह राणा ने समय भारत 24×7 के संवादाता से बात करते हुए बताया कि मैं बीजेपी में कार्यकर्ता के रूप मैं पिछले 10 वर्षों से काम कर रहा हूं। लेकिन इस बार बीजेपी ने अबकी बार पार्षद प्रत्याशी के लिए मुझे टिकट दिया। मैं पार्षद का चुनाव लड़ना नहीं चाहता था पर यहाँ की जनता मौजूदा पार्षद से इतनी ज्यादा परेशान है इतनी ज्यादा यहां पर समस्या है उसको लेकर मुझे चुनाव लड़ने के लिए उतरना पड़ा। संतोष सिंह राणा कहा है कि वार्ड नंबर 55 की जितनी भी समस्या है इन समस्याओं का समाधान करूंगा यहां की जनता का कहना है कि मैं 10 साल से बीजेपी में राजनीति कर रहा हूं शायद मुझे राजनीति करने का ज्ञान है मैं अच्छे से काम कर सकता हूं इसलिए यहां की जनता मुझे मौका दे रही है कि मैं यहां की सभी समस्याओं का समाधान करूं।

वार्ड नंबर 55 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी संतोष सिंह राणा का कहना हैं कि वार्ड नंबर 55 कि जनता को नाली, खड़ंजे, सीवर, स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई आदि समस्याओं से दो चार होना पद रहा हैं। संतोष सिंह राणा ने समय भारत 24×7 से कहा कि मैं आपके माध्यम से वार्ड नंबर 55 की जनता को विश्‍वास दिलाना चाहता हूँ कि मेरे विजय होते ही वार्ड 55 का विकास मेरी पहली प्राथमिकता में रहेगा। साथ ही वार्ड नंबर 55 में जितनी भी समस्या है चाहे वह सड़के की हो सीवर लाइन की हो आदि सारी समस्याओं को मैं जीतने के बाद जल्द से जल्द समाधान करूंगा साथ ही संतोष सिंह राणा का कहना है कि यहां पर कांग्रेस सपा आम आदमी पार्टी आदि के पार्षद बने हैं सभी वार्ड नंबर 55 का विकास नहीं हुआ है मुझे पूरा यकीन है अबकी बार वार्ड नंबर 55 का विकास होगा जब भाजपा पार्टी के पार्षद आते हैं क्योंकि भाजपा पार्टी के लोग काफी तरीके का काम करते हैं जितना कि अदर पार्टी के लोग नहीं करते हैं जितनी भी समस्या होती है वह सारी समस्याओं को सुनते हैं।
इस मौके हेमंत चौहान, अजय शर्मा, सोहित प्रताप ,सुरेंद्र सिंह, राज नारायण, राजेश ठाकुर, विनोद कुमार शर्मा, धीरज तिवारी, अखिल खान, इंद्रप्रस्थ अग्रवाल ,राजीव अग्रवाल, जयपाल सिंह, देवेंद्र शर्मा, महेंद्र नाथ कपूर, शिव राजेंद्र शर्मा, मान सिंह चौहान, मनोज राजपूत ,दब्बू पंडित, टेकचंद, पिंटू शर्मा, विपिन शर्मा, घनश्याम, अमित चौधरी, संजय तिवारी, ईश्वर चंद्र शर्मा, रतन पटेल ,अरुण, अजय कुमार ,विष्णु राणा, अजय राणा, आदि लोग मौजूद रहे
11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद वार्ड 55 बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी संतोष सिंह राणा को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7