पार्षद प्रत्याशी श्वेता सिंह ने कहा वार्ड18 का विकास कर करवाउंगी।

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 11 मई को दूसरे का चुनाव होना हैं। सभी प्रत्याशी अपना टिकट भरकर अब चुनावी मैदान के रण में उतर आए हैं। प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में तेज़ी कर दी हैं। गाजियाबाद वार्ड-18 की पार्षद प्रत्याशी श्वेता सिंह ने बताया कि कुछ समय हुआ है मुझे राजनीति की शुरुआत करते हुए। लेकिन इससे पहले में समाजसेवी में लगी हुई थी। वार्ड नंबर 18 में काफी ज्यादा समस्या जगह-जगह सड़कें खराब है नालियों की साफ सफाई नहीं है पानी की समस्या है। यह सारी समस्याओं को देख करके मैंने राजनीति की शुरुआत की है क्योंकि 1 तरीके से मैं समाज सेवक हूं मैं लोगों का कल्याण करती हूं। तो मैंने सोचा क्यों नहीं मैं पार्षद के लिए लड़ो और फिर लोगों की समस्या का समाधान करूं। मैं अपनी जनतांत्रिक पार्टी से चुनाव लड़ रही हूं और जो मेरा चुनाव चिन्ह है वह कैमरा है और मुझे पूरा विश्वास है कि अबकी बार वार्ड नंबर 18 की जितनी भी समस्या है उन सारी समस्याओं का समाधान करेंगे साथ ही श्वेता सिंह का कहना था की अगर मैं चुनाव नहीं भी जीती हूं तो भी मैं लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगी मैं वार्ड नंबर 18 का विकास करूंगी और मुझे वार्ड नंबर 18 की जनता का काफी ज्यादा समर्थन मिला है और जनता मुझे हर समय अपना सहयोग दे रही है मैं जनता की इस उम्मीद पर खड़ी उतरूंगी और वार्ड नंबर 18 का विकास कर करवाउंगी। श्वेता सिंह का कहना है कि वार्ड नंबर 18 मैं इतनी ज्यादा समस्या है उसको लेकर के यहां की जनता ने मुझे चुना है और कहा है कि मैं वार्ड नंबर 18 की जितनी भी समस्या है इन समस्याओं को मैं समाधान करूंगी यहां की जनता का कहना है जो पार्षद हमारे इलाके में रहेगा वही हमारी समस्या का समाधान करें इसलिए यहां की जनता ने मुझे चुना है और मैं पूरी जनता से वादा करती हूं कि जितनी भी समस्या है वार्ड नंबर 18 की मैं हूं सारी समस्याओं से जनता को छुटकारा दिलवा दूंगी जीतने के बाद सबसे पहले मैं यहां की सड़कें की अवस्था ठीक करवाऊंगी साथ ही पानी की व्यवस्था अन्य प्रकार की जितनी भी समस्याएं हैं सारी समस्या का समाधान करूंगी।

वार्ड नंबर 18 पार्षद पद प्रत्याशी श्वेता सिंह का कहना है कि वार्ड नंबर 18 कि जनता को नाली, खड़ंजे, सीवर, स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई आदि समस्याओं से दो चार होना पद रहा हैं। श्वेता सिंह ने समय भारत 24×7 से कहा कि मैं आपके माध्यम से वार्ड नंबर 18 की जनता को विश्‍वास दिलाना चाहती हूँ कि मेरे विजय होते ही वार्ड 18 का विकास मेरी पहली प्राथमिकता में रहेगी। साथ ही वार्ड नंबर 18 में जितनी भी समस्या है चाहे वह सड़के की हो सीवर लाइन की हो आदि सारी समस्याओं को मैं जीतने के बाद जल्द से जल्द समाधान करूंगी।।
11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद वार्ड 18 अपनी जनतांत्रिक पार्टी के पार्षद प्रत्याशी श्वेता सिंह को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7