वार्ड नंबर 25 बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी कन्हैया लाल उद्देश्य वार्ड का विकास करना

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। सभी प्रतयाशी चुनावी मैदान में उतर गए हैं। गाजियाबाद वार्ड-25 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी कन्हैया लाल ने भी चुनाव प्रचार में तेजी ले आए हैं । समय भारत 24×7 के संवादाता से बात करते हुए बताया कि वर्ष 2003 से राजनीती की शुरुआत की हैं। कन्हैया लाल ने कहा कि राजनीती में आने का उनका उद्देश्य समाज के लोगों की सहायता करना और अपने वार्ड का विकास करना हैं। साथ ही बताया कि वार्ड-25 में अभी तक किसी भी पार्षद ने वार्ड में किसी भी तरह का विकास नहीं किया हैं। जनता कि समस्या को देखते हुए मैंने पार्षद का चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
वार्ड नंबर 25 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी कन्हैया लाल का कहना हैं कि वार्ड नंबर 25 कि जनता को नाली, खड़ंजे, सीवर, स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई आदि समस्याओं से दो चार होना पद रहा हैं। कन्हैया लाल ने समय भारत 24×7 से कहा कि मैं आपके माध्यम से वार्ड नंबर 25 की जनता को विश्‍वास दिलाना चाहता हूँ कि मेरे विजय होते ही वार्ड 25 का विकास मेरी पहली प्राथमिकता में रहेगा।
साथी कन्हैया लाल का कहना था कि 12 साल से वार्ड नंबर 25 में किसी भी तरीके का विकास नहीं किया गया है दो बार यहां पर पार्षद बदल चुके हैं लेकिन जीतने से पहले बस वादे ही बड़े से बड़े करते हैं और जीतने के बाद उन बातों को भूल जाते हैं मैं जनता साथ हमेशा मौजूद रहूंगा उनकी सारी समस्याओं का समाधान करूंगा। कन्हैया लाल के चुनावी कार्यालय पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष देवेंद्र कुमार, बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष प्रेम सिंह, अनोखे दबंग, राहुल एडवोकेट, लोकेश एडवोकेट, जगदीश, मनोज, नायक, श्याम यादव, राहुल सिंह, राज कुमार सिंह, ओम प्रकाश, बाल कृष्णा वीर सिंह आदि सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद वार्ड 25 बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी कन्हैया लाल को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7