29 अप्रैल दिन शनिवार को अट्टहास कवि सम्मेलन का आयोजन।

गाजियाबाद। कविनगर रेजीडेंट फेडरेशन लगभग पिछले 29 वर्षों से लगातार अट्टहास कवि सम्मेलन करता आ रहा है लेकिन पिछले तीन वर्ष से कोरोना महामारी के कारण यह कवि सम्मेलन नहीं हो सका उसके लिए हम सभी को भारी खेद है।पिछले क्रम को आगे बढ़ाते हुए इस वर्ष कविनगर रेजीडेंट फेडरेशन 29 अप्रैल दिन शनिवार रात्री नौ बजे कविनगर रामलीला मैदान में भव्य कवि सम्मेलन आयोजित करने जा रहा है जिसमें हज़ारों की संख्या में श्रोताओं के बैठने के लिए कुर्सी व सोफ़ा की व्यवस्था की जाती है जहाँ पर श्रोता कवि सम्मेलन का पूरा लुत्फ़ उठाते हैं हम लोग मिट्टी न उड़े इसके लिए पानी का छिड़काव,मच्छर परेशान न करे उसके लिए फ़ॉगिंग की व्यवस्था आदि करते हैं। इस कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ॰पी एन अरोरा सी एम डी यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशाम्बी,दीप प्रज्वलन कर्ता डॉक्टर अनिल अग्रवाल राज्य सभा सांसद और स्वागताध्यक्ष श्री अनिल गर्ग वरिष्ठ समाजसेवी,विशेष अतिथि के रूप में श्री अतुल गर्ग विधायक,सुनील शर्मा विधायक,श्री अजीत पाल त्यागी विधायक होंगे।इसके अलावा शहर के सभी पार्टियों के गणमान्य सदस्य व अधिकारीगण इसमें उपस्थित होकर के इस कवि सम्मेलन का आनंद उठाते हैं।

इस वार फ़ेडरेशनों ने श्रोताओं की भारी माँग पर देश के जानेमाने युवा उभरते हुए कवियों व कवियित्रीओं को आमंत्रित किया है जो इस समय देश में चारों ओर धूम मचा रहे हैं।इस बार अट्टाहास कवि सम्मेलन में निम्न कविगण उपस्थित होंगे।
1. डॉ अनामिका अम्बर (स्टार पोएटेस) मेरठ
2. ए.एम, तुराज (फिल्मी गीतकार) मुंबई
3. श्री गुरु सक्सेना (वरिष्ठ हास्य कवि) नरसिंहपुर
4. डॉ कुंवर जावेद (सुप्रसिद्ध गीतकार) कोटा
5. रमेश शर्मा (मार्मिक गीतकार) चित्तौड़
6. हिमांशु बवंडर (लाफ्टर रनर अप) मुंबई
7. अमन अक्षर (प्रसिद्ध गीतकार) इंदौर
8. गौरव चौहान (हास्य/वीर रस) इटावा
9. दमदार बनारसी (हास्य) बनारस
10. ज्योति त्रिपाठी (वीर रस) मुंबई
11. डॉ प्रतीक गुप्ता (हास्य)
12. कुशल कुशवाहा (हास्य)
13. अमित शर्मा (वीर रस)
14. शिखा दीप्ती (श्रृंगार)
15. दीपाली ज़िया (हास्य) गाजियाबाद
16. सौरभ जैन सुमन (हास्य संचालक/कवि वीर रस)

कवि सम्मेलन की तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा फ़ेडरेशन का प्रयास है कि इस बार का कवि सम्मेलन पिछले वर्षों की अपेक्षा और अधिक अच्छा रहे।यह जानकारी संस्था के अध्यक्ष दिनेश कुमार गोयल ने दी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7