गाजियाबाद वार्ड-58 की समस्याओं को बहुत ही जल्द निपटाने का प्रयास करेंगे- देव नारायण शर्मा

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। यूपी नगर निकाय का चुनाव दो चरणों में होना हैं। पहला चरण 4 मई और दूसरा चरण का चुनाव 11 मई को होगा। सभी प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उत्तर गए हैं।

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 11 मई को दूसरे का चुनाव होना हैं। सभी प्रत्याशी अपना टिकट भरकर अब चुनावी मैदान के रण में उतर आए हैं। गाजियाबाद वार्ड-58 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी देव नारायण शर्मा ने समय भारत 24×7 के संवादाता से बात करते हुए बताया कि उन्होंने वर्ष 1989 में राजनीती में कदम रखा था। देव नारायण ने कहा कि राजनीती में आने का उनका उद्देश्य समाज के लोगों की सहायता करना हैं। साथ ही शर्मा ने बताया कि वार्ड-58 के अभी तक किसी भी पार्षद ने वार्ड में किसी भी तरह का विकास नहीं किया हैं। जनता कि समस्या को देखते हुए मैंने पार्षद का चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

वार्ड नंबर 58 के बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी देव नारायण शर्मा का कहना हैं कि वार्ड नंबर 58 कि जनता को नाली, खड़ंजे, सीवर, स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पानी, झूले उक्त पार्क, नालियों की सफाई आदि समस्याओं से दो चार होना पद रहा हैं। देव नारायण शर्मा ने समय भारत 24×7 से कहा कि मैं आपके माध्यम से वार्ड नंबर 58 की जनता को विश्‍वास दिलाना चाहता हूँ कि मेरे विजय होते ही वार्ड 58 का विकास मेरी पहली प्राथमिकता में रहेगा।
11 मई को दूसरे चरण के चुनाव के दिन गाजियाबाद वार्ड 58 बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी देव नारायण शर्मा को वोट देकर विजयी बनाए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7