किसी का भाई किसी की जान की एडंवास बुकिंग को लेकर बड़ा अपडेट

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है. आपको बता दे कि  सलमान खान बतौर लीड एक्टर किसी का भाई किसी की जान से सिनेमाघरो में दस्तक देने वाले है.कोरोना के बाद फैंस सिनेमाघरों तक पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल हो गया है। बता दे कि एक चीज जो नही बदली वह सलमान खान की फैन फॉलोइंग प्रशंसको पर उनकी अभी मजबूत पकड़ है और फैंस उनकी फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है।

आपको बता दे कि सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान बुधवार दोपहर तीन बजे तक राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में 23000 टिकट बेचने में सफल रही हैष  मूवी की टोटल ग्रॉस बुकिंग एक से दो करोड़ के बीच रहने की उम्मीद है। बुक किए गए कुल टिकट 50 हजार से 1 लाख के बीच रह सकते है। आपको बता दे कि ट्रेड एनलिष्ट का कहना है कि इसका सीधा मतलब सलमान खान की मूवी को शानदार ओपनिग पाने के लिए टिकट खिड़की पर  फैंस को टिकट लेने पडेगे।

अगर अन्य मूवी की तुलना करे तो  तू झूठी मै मक्कार, लाल सिंह चड़ा विक्रम वैदा जैसी मूवी के बराबर है. ट्रेंड एनालिस्ट का कहना है कि मूवी की सफलता लोगो के मूवी देखने के बाद अगर मूवी को पॉजटिव रिव्यू आते है तो मूवी को हिट कराने से कोई भी रोक नही सकता है. लेकिन अभी तक की जो रिपोर्ट में राहत की बात यह है कि मूवी ने सिंगल स्क्रीन और मास पॉकेट्स में बहुत शानदार बुकिंग कर ली है, जो पठान के बाद दूसरे स्थान पर है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7