टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम का हुआ ऐलान

टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया. आपको बता दे कि टीम में ऐसे खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा.जो अकेले दम पर मैच का रुख पलटने का दम रखते है. भारतीय टीम को इंग्लैड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर  7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. फाइनल मुकाबला जो भी जीतेगा. टेस्ट चैंम्पियनशिप की चमचमाती गदा उठाने का मौका मिलेगा.

फाइनल के लिए टीम का हुआ ऐलान

फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया  टीम ने बुधवार को टीम का ऐलान कर दिया. फाइनल में तेज गेदंबाज पैट कमिंस को टीम का कप्तान बनाया गया है. डेविड वार्नर भी खुश खास कमाल नही कर पा रहे है. और टीम के उप कप्तान स्टीव स्मिथ कंगारु टीम के कप्तान होगें. चैपियन शिप के फाइनल में कंगारु टीम ने  एक से एक बढकर खतरनाक खिलाड़ीयों को शामिल किया है.

फाइनल मुकाबले के लिए टीम ऑस्ट्रेलिया टीम

पैंट कमिंस (कप्तान) ,स्टीव स्मिथ (उपकप्तान) डेविड व़ॉर्नर, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क , मार्नस लाबुशेन,  स्कॉट बोलैड, एलेक्स कैरी ( विकेटकीपर) कैमरुन ग्रीन, मार्कस हैरिस, टैविस हैड, जोश इंगलिस , नाथन लायन, मिशेल मार्श, उस्मान ख्वाजा, मैट रेनशॉ और ट़ॉड मर्फी.

हिट मैन रोहित शर्मा की कप्तानी का होगा टेस्ट

टीम इंडिया भी बहुत जल्द ही अपनी टीम का ऐलान कर देगी.पिछली बार  साल 2021 के फाइनल  मैच मे न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा  था. लेकिन टीम इंडिया के बार एक बार फिर से मौका मिला है और फिर से फाइनल टीम मे जगह बना ली है. लेकिन इस बार टीम इंडिया को कोई भी गलती नही करनी पड़ेगी. टीम इंडिया हिट मैन रोहित शर्मा की कप्तानी में फाइनल मैच जीतकर आईसीसी ट़्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7