गुजरात के कप्तान हार्दिक ने दिया अजीबो-गरीब बयान

गुजरात टीम के कप्तान ने ने गुरुवार को आईपीएल मैच में एक गेंद रहते जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह नही चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर दर्ज की जाए.

अपनी टीम से नाराज दिखे हार्दिक

हार्दिक ने कहा कि निश्चित रुप से इस मैच से सीख लेगे . उन्होने कहा, हम जिस स्थित ( अच्छी) में थें वहा से इतने नजदीक आकर जीत दर्ज करने की तारीफ नहीं करुंगा. हम इस मैच सें काफी कुछ सीखेगे. खेल की खूबसूरती यही है कि यह अंतिम ओवर तक समाप्त नही होता.

 इस बयान ने मचाया हडकंप

पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा कि हमेन ड़ॉट गेंद अधिक खेली आगे के मैचों में हमे इस पर काफी ध्यान देने की जरुरत है. उन्होने ने कहा कि उन्हे अपने गेंदबाजो पर फर्क है कि छोटे स्कोर के बावजूद मैच अंतिम ओवर तक ले गए लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे करने वाले मोहित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिए. उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

मैच  आखरी ओवर मे जीत दर्ज की

गुजरात ने शानदार गेदंबाजी ककी इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम तो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 67 रन की शानदार पारी खेली यहा मैच पंजाब को एक गेंद रहते छह विकेट से हराया पंजबा की टीम शरुआती झटकों और गतं चैम्पियन गुजरात की शानदार गेंदबाजी के सामने घरेलू मैदान पर आठ विकेट 153 रन ही बना सकी. गुजरात के शुभमन ने 49 गेंद में सात चौके और एक छक्के लगाकर पारी के  बावजूद 19.5 ओवर तक जीत दर्ज कर पाई.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7