सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शहनाज गिल भी नजर आएगी. आपको बता दे कि शहनाज गिल बिग- बॉस 13 से काफी प़ॉपुलर हुई थी. लेकिन सिद्रार्थ शुक्ला के वह काफी करीबी थी. उनकी म़ृत्यु के बाद शहनाज काफी टूट गई थी. और अब शहनाज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

शहनाज ने सलमान का मोबाईल नंबर कर दिया था ब्लाक

शहनाज गिल ने बताया कि उन्होने एक बार सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था. शहनाज ने बताया कि सलमान उनको किसी का भाई किसी की जान के लिए रोल ऑफर किया था, तब यह हुआ था.

सलमान खान का नंबर नही था सेव

शहनाज ने बताया कि उस समय वो अमृतसर मे थी. उनके फोन पर अनंजान नंबर से कॉल आया जैसे ही उन्हे अनजान नंबर दिखा तो उन्होने नें नंबर को ब्लाक कर दिया. उनके यह बात नही पता थी कि वो सलमान खान का नंबर था. इसके कुछ मिनट बाद मैसेज आया कि सलमान खान उनको कॉल कर रहे है. आपको बता दे कि उन्होने ने इस बात का पता लगाने के लिए सलमान खान का नंबर ट्रू कॉलर एप पर सर्च किया इसमे देखा की वह सलमान खान का ही नंबर है और वो ही उनके फोन कर रहे है।

सलमान खान ने शहनाज को मूवी की ऑफर

इसके बाद सलमान खान का नंबर अनब्लॉक किया और उन्हे कॉल बैक किया। तब जाकर सलमान खान ने उनसे बात की और उन्हे बताया और मूवी ऑफर की। जिसको उन्होने ने स्वीकाक कर लिय़ा. शहनाज ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा कि उन्हे बिल्कुल भी नर्वस महसूस नहीं हो रहा है. और फिल्म को मिल रहे है प्यार को लेकर काफी उत्साहित है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7